scriptजब पहली डेट में ही अमृता सिंह से सैफ अली खान ने 100 रुपये मांगे थे उधार, जानें पूरा किस्सा | When Saif Ali Khan borrowed 100 rupees on first date with Amrita Singh | Patrika News
बॉलीवुड

जब पहली डेट में ही अमृता सिंह से सैफ अली खान ने 100 रुपये मांगे थे उधार, जानें पूरा किस्सा

जब सैफ अली खान ने अमृता को डेट पर ले जाने की पेशकश कर दी थी। तब अमृता ने बाहर डेट पर जाने के बजाय सैफ को अपने घर खाने पर बुला लिया था। ऐसे में सैफ को अमृता से 100 रुपये उधार मांगने पड़े थे।

Dec 15, 2021 / 09:39 pm

Archana Pandey

When Saif Ali Khan borrowed 100 rupees on first date with Amrita Singh

Saif Ali Khan with Amrita Singh

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी भले ही टूट गई। लेकिन आज भी दोनों से जुड़े किस्से चर्चाओं में रहते हैं। आज हम आपको सैफ और अमृता से जुड़े एक बेहद दिलचस्प किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसमें अपनी पहली ही डेट पर सैफ पर पैसे नहीं थे और उन्हें अमृता से 100 रुपये मांगने पड़े थे। इस बात का खुलासा खुद अमृता ने किया था।
सैफ की डेट पर ले जाने की पेशकश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ की अमृता से पहली मुलाकात एक फोटो शूट के दौरान हुई थी। एक्ट्रेस को देखते ही सैफ का उन पर दिल आ गया था। ऐसे में कुछ समय बाद ही सैफ ने अमृता को डेट पर ले जाने की पेशकश कर दी थी। लेकिन अमृता ने बाहर डेट पर जाने के बजाय सैफ को अपने घर खाने पर बुला लिया था।
मुझसे 100 रुपये मांगे उधार
इस बारे में अमृता सिंह ने सिमी गरेवाल के चैट शो में बताया था कि सैफ जब पहली बार मेरे घर आए थे, तब वो दिन तक मेरे घर ही रुक गए थे। इसके बाद जब उन्हें शूटिंग के लिए जाना पड़ा था तो, उन्होंने मुझसे 100 रुपये मांगे थे क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे। मैंने उनसे कहा था कि आप मेरी कार क्यों नहीं लेते? सैफ ने जवाब देते हुए कहा था, मेरे लिए प्रोडक्शन की कार बाहर इंतजार कर रही है, इसलिए मुझे आपकी कार की जरूरत नहीं है।
यह भी पढ़ें

जब थक हारकर बेसुध होकर कहीं भी सो जाते हैं स्टार्स, सोते हुए ऐसे आते हैं नजर

सैफ अली खान की तारीफ
इसके आगे एक्ट्रेस ने सैफ अली खान की तारीफ करते हुए कहा था कि ‘मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि मेरी शादी मुझसे छोटे आदमी से होगी। सैफ ही एकमात्र व्यक्ति थे, जो मेरे साथ शांत रहते थे। उनकी ये बात मेरे लिए बहुत मायने रखती थी।
यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर का खुलासा- बोले बेहद स्ट्रिक्ट निर्देशक हैं संजय लीला भंसाली, जो हमें मारते और गालियां देते थे

आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी। जिसके बाद दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। इसके बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद करीना कपूर से साल 2012 में शादी रचाई। आज के समय में दोनों दो बेटों तैमूर और जेह के माता-पिता हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब पहली डेट में ही अमृता सिंह से सैफ अली खान ने 100 रुपये मांगे थे उधार, जानें पूरा किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो