scriptजब थक हारकर बेसुध होकर कहीं भी सो जाते हैं स्टार्स, सोते हुए ऐसे आते हैं नजर | Know How Bollywood stars look while sleeping | Patrika News

जब थक हारकर बेसुध होकर कहीं भी सो जाते हैं स्टार्स, सोते हुए ऐसे आते हैं नजर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2021 07:08:00 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल बहुत हेक्टिक होती है। ये लोग दिन-रात मेहनत करते हैं तब जाकर हमें एक अच्छी फिल्म देखने को मिलती है। कभी-कभी यह इतनी मेहनत करते हैं कि इनके पास सोने तक का समय नहीं होता है। ऐसे में कई बार ये सितारे जहां जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं।

Know How Bollywood stars look while sleeping

Bollywood Stars While Sleeping

नई दिल्ली: हम सभी को लगता है कि बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी हमसे बेहद अच्छी और बेहतर होती है। हां ये बात कहीं ना कहीं सच भी है लेकिन क्या आपको पता है कि इन खुशनसीब सितारों को ढंग से सोने को भी नहीं मिलता है। सब जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल बहुत हेक्टिक होती है। ये लोग दिन-रात मेहनत करते हैं तब जाकर हमें एक अच्छी फिल्म देखने को मिलती है। कभी-कभी यह इतनी मेहनत करते हैं कि इनके पास सोने तक का समय नहीं होता है। ऐसे में कई बार ये सितारे जहां जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं। ऐसे में आज हम कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसमें आप देख सकते हैं आपके स्टार्स थक कर कहीं पर भी कैसे सो जाते हैं और वो सोते हुए कैसे लगते हैं।
इस फोटो में आप प्लेन में परिणीती चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को सोचे हुए देख सकते हैं। तीनों कितने प्यार से एक साथ सो रहीं हैं। 

2_1.jpg
इस फोटो में आप प्रियंका चोपड़ा को सोते हुए देख सकते हैं। ये फोटो उस दौरान की है जब वो क्वांटिको शो की शुटिंग कर रही थीं। फोटो में प्रियंका हाथ में स्क्रिप्ट लेकर सोते हुए नजर आ रही हैं।
Akshay Kumar while sleeping
इस फोटो में आप अक्षय कुमार को सोते हुए देख सकते हैं। कैसे वो थकहार कर डॉगी के साथ सो रहे हैं। अक्षय कुमार की ये फोटो उनकी फिल्म ‘ईट्स एंटरटेनमेंट’ की शूटिंग के दौरान ली गई थी।
Alia And Varun Dhawan while Sleeping
इस फोटो में आप आलिया भट्ट और वरुण धवन को सोते हुए देख सकते हैं। दोनों की ये फोटो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सेट की।

tiger.jpg
इस फोटो में आप टाइगर श्रॉफ को जमीन पर सोते देख सकते हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट की फोटो है। जहां फ्री टाइम में वो सो रहे हैं।
srk1.jpg
इस फोटो में आज शाहरुख खान को सोते देख सकते हैं। कहते हैं बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा काम करता है तो वो हैं किंग खान शाहरुख खान। एक रिपोर्ट में ये तक सामने आया है कि वो औसतन एक दिन में केवल 4 घंटे ही नींद लेते हैं।
ranvir_kapoor.jpg
इस फोटो में आप रणबीर कपूर को फ्लाइट में नींद पूरी करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही सोते हुए अनुष्का शर्मा उनके साथ मजाक करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढें: इन सितारों की बेटियां हैं सोशल मीडिया स्टार, अपनी हॉटनेस से सबको बना रखा है दीवाना
ranveer_singh.jpg
इस फोटो में आप रणवीर सिंह को चेयर पर बैठे हुए पैर फैलाकर सोते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही उनके साथ कुछ लोग आपस में बैठकर बातें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बहुत कम लोग जानते हैं अमिताभ बच्चन का ये राज, आज भी इस बात के लिए पत्नी से खाते हैं डांट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो