script जब सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडीज से पनवेल में करने को कहा था ये काम, जैकलीन के उड़ गये थे होश | When Salman ask to Jacqueline to do this work | Patrika News

जब सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडीज से पनवेल में करने को कहा था ये काम, जैकलीन के उड़ गये थे होश

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2021 09:07:09 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

लॉकडाउन के दौरान सलमान से सलमान खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से ऐसा क्या कहा कि वह सुन कर हैरान रह गई थी। आखिर क्या था पूरा मामला?

salman-farmhouse-759.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस(Jaqueline Fernandez) की मनी लॉन्ड्रींग के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर( Sukesh Chandrashekhar) के साथ मिरर सेल्फी वायरल होने के बाद एक्ट्रेस इन दिनों चर्चा में हैं। सुकेश और जैकलीन के अफेयर को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। इसी बीच सलमान खान ( Salman Khan) का एक बयान भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जैकलीन (Jaqueline Fernandez)को अपने फार्महाउस पर कुछ ऐसा करने को कहा था कि जो जैकलीन फर्नांडिस (Jaqueline Fernandez) नहीं करना चाहती थी। जिस पर सलमान खान ने उन्हें ***** तक कह दिया था। आइए हम आपको बताते हैं आखिर क्या हैं पूरा मासला।
salman_khan_.jpgदरअसल सलमान खान लॉकडाउन के दिनों में अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर अपने दोस्तो के साथ रह रहे थे। उनके दोस्तों में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jaqueline Fernandez) भी वहां मौजूद थी। इस दौरान सलमान ने पनवेल में रहकर सफाई के साथ-साथ खेती के गुड़ भी सीखे। उन्होंने जैकलीन को भी वर्कआउट के लिए खेती करने की सलाह दे डाली थी। लेकिन वो नहीं मानीं। सलमान ने द कप‍िल शर्मा शो में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडिस (Jaqueline Fernandez) हमारे साथ फॉर्महाउस पर मौजूद थी। जहां सभी लोग खेती के गुण सीख रहे थे, वहीं जैकलीन फर्नांडिस ट्रेडमिल पर कार्डियो कर रही थी। यह तो बेवकूफी है। मैंने उससे कहा कि जमीन खोदो। इसमें पूरा दिन कट भी जाता है और ऐसा भी लगता है जैसे कुछ काम किया हो। साथ ही आप फसल भी उगा लेते हैं।
यह भी पढ़ें

अपने ही फैंस पर गुस्साए सलमान खान, पोस्ट लिखकर दी ये हिदायत

आपको बता दें सलमान द कप‍िल शर्मा शो में अपनी फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सलमान के अलावा उनके जीजा आयुष शर्मा भी एक्शन मोड में नजर आए। फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो