script जब मशरूम को लेकर सारा अली खान ने करण जौहर से पूछा अटपटा सवाल | When Sara Ali Khan asked Karan Johar a strange question about mashroom | Patrika News

जब मशरूम को लेकर सारा अली खान ने करण जौहर से पूछा अटपटा सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2021 07:44:45 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी ‘नमस्ते दर्शको’ सीरीज को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इसके अलावा वो अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे' को लेकर भी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल में सारा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो करण जौहर से मशरूम को लेकर अटपटा सा सवाल कर रही हैं और करण ने भी इसका फनी जवाब दिया है।

sara-ali-khan
बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे' को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा सारा अली खान अपनी ‘नमस्ते दर्शको’ सीरीज में भी नजर आ रही हैं। इन दिनों सारा अली खान अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची हैं। यहां उनके साथ फिल्म निर्माता करण जौहर भी पहुंचे हैं। इसी दौरान सारा अली ने करण जौहार से एक बेहद ही अटपटा सवाल किया, जिसका जवाब करण जौहर नहीं दे पाए, लेकिन सारा ने इसका जवाब खुद दे दिया जिसको सुनने के बाद करण जौहर भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।
सारा ने शेयर किया फनी वीडियो

दरअसल, सारा अली खान ने हाल में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके साकथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सारा 'नमस्ते दर्शक' कहते हुए करण जौहर का वेलकम करती हैं और करण को भी फैंस से नमस्ते करने को कहती है। इसके बाद सारा फिल्म निर्माता से एक फनी सा सवाल करती हैं। एक्ट्रेस करण से पूछती है कि ‘पार्टी में मशरूम हमेशा इनवाइटेड क्यों होता था?'
करण नहीं दे पाए सही जवाब
कुछ सेकेंड सोचने के बाद जब करण जौहर सारा अली खान के इस फनी सवाल का जवाब नहीं दे पाए तो उन्होंने सारा से कहा कि 'उन्हें कोई क्लू नहीं है'। इसके बाद सारा ने कमान अपने हाथ में लेते हुए तपाक से कहा कि ‘क्योंकि वो एक फन-गाय था'। ये जवाब सुनने के बाद करण जौहर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए। इसके बाद वीडियो में दोनों साथ में ठहाके मारके हसंते हुए नजर आ रहे हैं।
‘नमस्ते दर्शको’ में फनी कंटेंट पोस्ट करती हैं एक्ट्रेस

सारा अली खान के ‘नमस्ते दर्शको’ सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी प्यारी-खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके साथ उन्होंने अपनी खास सीरीज ‘नमस्ते दर्शको’ निकाली है, जिसके लिए उनको जाना जाता है। इस सीरीज में वो कई तरह के फनी कंटेट डालती हैं।
सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। फिल्म ‘अतरंगी रे’ की घोषणा पिछले साल की गई थी। वहीं बॉलीवुड की ‘रांझणा’ फिल्म के बाद धनुष आनंद एल राय की दूसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘अतरंगी रे’ के अलावा वो जल्द ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो