scriptWhen Shoaib Akhtar told why Pakistan never beat India in a World Cup | कभी वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान के हारने पर ये बोले थे शोएब अख्तर, कही थी ये बड़ी बात | Patrika News

कभी वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान के हारने पर ये बोले थे शोएब अख्तर, कही थी ये बड़ी बात

Published: Oct 25, 2021 02:09:58 pm

Submitted by:

Archana Pandey

वर्ल्ड कप इतिहास (वनडे और टी20) में ये पहली बार है जब पाकिस्तान ने भारत का हराया है। खुद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी वर्ल्ड कप में हर बार भारत से पाक को हारने को लेकर बड़ी बात कही थी।

shoaib-akhtar.jpg
Shoaib Akhtar on Kapil's show
नई दिल्ली: Shoaib Akhtar on Kapil's show: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के सुपर-12 स्टेज में पाकिस्तान ने टीम इंडिया (India vs Pakistan) को 10 विकेट से हराकर भारत को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया। इंडिया की इस हार ने लोगों को दिलों को तोड़ दिया।
वर्ल्ड कप इतिहास (वनडे और टी20) में ये पहली बार है जब पाकिस्तान ने भारत का हराया है। खुद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी वर्ल्ड कप में हर बार भारत से पाक को हारने को लेकर बड़ी बात कही थी।
क्यों पाकिस्तान हर बार भारत से हार जाता है

दरअसल एक बार शोएब अख्तर, कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो कॉमेडी नाइट्स पर पहुंचे थे, यहां उन्होंने बताया था कि क्यों पाकिस्तान हर बार भारत से हार जाता है। कपिल शर्मा ने शोएब से वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार को लेकर सवाल किया था कि उनकी टीम को विश्व कप में क्या हो जाता है? जिस पर शोएब ने कहा, “विश्व कप में क्या हो जाता है? यार, हम नर्वस हो जाते हैं... इंडिया का प्रेशर इतना ले लेते है, पता नहीं, समझ नहीं आता" इस पर उनके शो में खूब तालियां बजी थी।
वसीम अकरम ने कही थी ये बात

शोएब की तरह ही जब पाक पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम उनके शो पर पहुंचे तो ये सवाल कपिल ने उनसे भी पूछ लिया था जिस पर वसीम ने मजाक में कहा, “वैसे अगर रिकॉर्ड देखा जाए, पाकिस्तान बहुत ज्यादा मैच जीता हुआ है। वर्ल्ड कप में हम कहते हैं, 'चलो यार, तुम भी थोड़ा कुछ जीत लो'। वसीम ने बताया है था कि वो जब भी भारत आते हैं तो उनसे हर बार यही सवाल पूछा जाता है। अब पाकिस्तान के खिलाड़ियों के पास एक मैच तो होगा, जिसमें वो कह सकते हैं कि वर्ल्ड कप में उन्होंने भी टीम इंडिया को हराया है।
रविवार को हुए मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम इंडिया ने 20 ओवर में 152 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे पाक के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की जोड़ी ने 17.5 ओवर में हासिल कर लिया।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सिर्फ 15 इंच जमीन के लिए चाची ने नाबालिग भतीजी को जिंदा जलायाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारबाबा रामदेव के बयान पर भाजपा सांसद का ट्वीट, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेहीराजस्थान: पार्टी में फूट का डर से बैकफुट पर कांग्रेस, गहलोत खेमा शांत, पायलट समर्थक मुखरगुजरात चुनाव में पीएम मोदी का धुआंधार प्रचार आज करेंगे चार रैलियांश्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आजअनमोल का दिल अहमदाबाद में धड़केगा, लिवर इंदौर के मरीज को लगेगा, पांच लोगों को मिलेगा नया जीवन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.