जब गुस्से में सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी को जड़ दिया था थप्पड़

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Sep 2021, 08:25 PM IST
जब गुस्से में सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी को जड़ दिया था थप्पड़
sunny deol bobby deol

सनी देओल और बॉबी देओल एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार गुस्से में सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी देओल पर हाथ उठा दिया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र के दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर नाम हैं। दोनों ही एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रहे हैं। दोनों भाई बड़े पर्दे पर साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी सुपरहिट है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार गुस्से में सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी देओल पर हाथ उठा दिया था। जी हां, हम किसी फिल्म शूटिंग की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि ऐसा असल जिंदगी में हुआ था।

दरअसल, एक बार सनी देओल से पूछा गया कि ‘फिल्म में देखा कि आप मारते हो और पिल्लर गिर जाता है। क्या बचपन में भी आपने कभी बॉबी को मारा था?’ इस सनी कहते हैं कि ‘बॉबी मुझसे बहुत छोटा है। ऐसा तो कभी शायद नहीं ही हुआ होगा।’ इतने में बॉबी उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि एक बार सनी भईया ने मुझ पर हाथ उठाया था। उस वक्त मैं स्कूल में पढ़ता था।

उस किस्से के बारे में बात करते हुए बॉबी कहते हैं, मेरी ट्यूशन टीचर ने सनी भईया से मेरी शिकायत कर दी थी। उन्होंने कहा कि बॉबी ठीक से पढ़ाई नहीं कर रहा है। इसके बाद भईया ने मुझे बुलाया और मुझसे पूछा कि ऐसा क्यों करते हो? तो मैंने ठीक से जवाब नहीं दिया और इन्होंने जोरदार थप्पड़ मार दिया।’ इसके बाद बॉबी बताते हैं कि वो आखिरी बार था जब सनी देओल ने उनपर हाथ उठाया था। इसके बाद उन्होंने उनपर कभी हाथ नहीं उठाया।

बॉबी बताते हैं कि 'मैं थप्पड़ खाने के बाद बहुत तेजी से रोना शुरू कर देता था कि भइया खुद भी डर गए थे। लेकिन ये तो पक्का है कि भइया ने इतनी तेज़ तो मुझे थप्पड़ नहीं ही मारा था।’