Sushant के 5 साल के भांजे को जब मां ने बताया 'मामू अब नहीं रहे' तो दिया ऐसा जवाब कि हर कोई रह गया हैरान

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jun 2020, 12:44 PM IST
Sushant के 5 साल के भांजे को जब मां ने बताया 'मामू अब नहीं रहे' तो दिया ऐसा जवाब कि हर कोई रह गया हैरान
Sushant Singh Rajput Nephew

  • इस बारे में खुद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बताया। उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा, 'जब मैंने निर्वाण को यह खबर दी कि मामू नहीं रहे तो उसने कहा, 'लेकिन वे आपके दिल में जिंदा हैं।'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। मुंबई स्थित अपने घर में उन्होंने खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Commits Suicide) कर ली। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। केवल 34 साल की उम्र में सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत से उनका पूरा परिवार सदमे में है। वहीं उनकी भाभी सुशांत की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाईं और वह भी दुनिया को छोड़ गईं। ऐसे में जब सुशांत के 5 साल के भांजे (Sushant Nephew) को उनके निधन के बारे में पता चला तो वह बोल उठा, 'लेकिन वे आपके दिल में जिंदा हैं।'

इस बारे में खुद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बताया। उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा, "जब मैंने निर्वाण को यह खबर दी कि मामू नहीं रहे तो उसने कहा, 'लेकिन वे आपके दिल में जिंदा हैं।' जब 5 साल का बच्चा इस तरह की बात कर सकता है...तो सोचिए कि हम सबको कितना मजबूत होना चाहिए। सभी स्ट्रॉन्ग रहें। खासकर सुशांत के फैन। प्लीज समझिए वे हमारे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे। प्लीज ऐसा कुछ न करें, जिससे उनकी आत्मा को तकलीफ हो। मजबूत रहें।"

View this post on Instagram

#mylove #myson #purelove

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत का सोमवार को मुंबई (Mumbai) के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर उनके पिता और दो बहनें वहीं मौजूद थीं। लेकिन श्वेता सिंह कीर्ति अंतिम दर्शन के लिए मुंबई नहीं पहुंच पाई। उनकी 16 जून को फ्लाइट थी।

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट चुकी है। एक तरफ वो लोग हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी का आरोप लगाया है। इसके चलते बाहरी लोगों को तवज्जो नहीं दी जाती है। दूसरी तरफ वो लोग हैं जो इन सब चीजों से बच रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर एक ही आवाज उठ रही है और वो है उन लोगों का बायकॉट करना जिन्होंने सुशांत को बैन किया था।

Show More