scriptजब फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख बुरी तरह डर गई थी एयर होस्टेस, पास बैठने से कर दिया था साफ मना | When the air hostess was horrified to see Gulshan Grover in the flight | Patrika News

जब फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख बुरी तरह डर गई थी एयर होस्टेस, पास बैठने से कर दिया था साफ मना

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2021 06:12:38 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलिवुड के बैड मैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर से लोग काफी डरते हैं। एक बार फ्लाइट में एक एयर होस्टेस गुलशन से इतना डर गई थी कि उसने गुलशन के पास बैठने से इनकार कर दिया था।

gulshan_grover.jpg
बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। गुलशन ग्रोवर को ‘विलेन’ की भूमिका से अधिक पहचान मिली और उन्होंने अपने हर एक किरदार से सुनहरे पर्दे पर एक अमिट छाप छोड़ी है। गुलशन ग्रोवर इंडस्ट्री में ‘बैडमैन’ के नाम से भी मशहूर है। ऐसे में लड़कियां उनसे पर्दे के अलावा निजी जिंदगी में डरती थी। इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। गुलशन ने खुलासा किया कि एक समय फ्लाइट में बैठने के दौरान आखरी सीट एयर होस्टेस के साथ साझा करनी थी लेकिन एयरहोस्टेस ने गुलशन के साथ बैठने के लिए इंकार कर दिया।
gulshan-grover.jpg
दरहसल एक इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने कहा कि उनकी ऑनस्क्रीन छवि ऐसी थी कि रियल लाइफ में भी महिलाएं उनसे अकेले मिलने पर संदेह करती थीं। दरअसल, गुलशन ग्रोवर ने फिल्मों में अपनी खलनायक वाली भूमिकाओं से सिल्वर स्क्रीन पर खासा पहचान बनाई। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का ऐसा किरदार निभाया जो दर्शकों के जेहन में बस गया। अपनी खास तरह की हंसी, वीलेन की भूमिकाओं और डायलॉग डिलिवरी के स्टाइल की वजह से उन्हें इंडस्ट्री का ‘बैडमैन’ कहा जाने लगा।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा Ex Husband अरबाज खान की इस आदत से रहती थीं परेशान

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि एक बार उन्होंने आखिरी समय पर फ्लाइट की टिकट बुक की थी और उन्हें प्लेन की लास्ट सीट मिली। उन्होंने बताया इस फ्लाइट के टेकऑफ में देरी हो गई क्योंकि फ्लाइट अटेंडेंट गुलशन ग्रोवर से डरी हुई थी और उनके बगल में नहीं बैठना चाहती थी। गुलशन ने कहा, ‘लास्ट सीट जो मिली वह एयर होस्टेस के साथ शेयर करनी थी। उन्हें वहां बैठना था और ये एक बेंच के जैसी थी। वह अंदर आईं और मुझे देखकर रुक गईं फिर वापस चली गईं। मैं उन्हें बाहर हंसते हुए देख सकता था, उनके बीच बातचीत चल रही थी। मैंने चिल्लाकर कहा- कया हो रहा है? हम चल क्यों नहीं रहे। तो उन्होंने कहा- हमारी एक एयर होस्टेस नहीं जाना चाहती है क्योंकि वह आपके बगल में नहीं बैठना चाहती। वह डर गई थी।’
गुलशन ग्रोवर को हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था। इसके अलावा, वह वेब सीरीज योर ऑनर 2 में जिमी शेरगिल के साथ दिखेंगे। गौरतलब है कि गुलशन ग्रोवर ने हम पांच,सोनी महिवाल, दूध का कर्ज, इज्जत, सौदागर,कुर्बान, राम लखन, इंसाफ कौन करेगा,अवतार, क्रिमनल ,मोहरा, दिलवाले, हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी, इंटरनेशनल खिलाडी, लज्जा, एक खिलाडी एक हसीना, दिल मांगे मोर, कर्ज, गंगा देवी, एजेंट विनोद, बिन बुलाये बाराती, यारियां और सूर्यवंशी जैसी फिलों में भूमिकाएं निभाई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो