scriptMalaika arora and Arbaaz khan hated this habit of each other | मलाइका अरोड़ा Ex Husband अरबाज खान की इस आदत से रहती थीं परेशान | Patrika News

मलाइका अरोड़ा Ex Husband अरबाज खान की इस आदत से रहती थीं परेशान

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी 1998 में हुई थी लेकिन शादी के 19 सालों के बाद अरबाज और मलाइका ने तलाक लेने का फैंसला लिया।

नई दिल्ली

Published: December 03, 2021 02:58:27 pm

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) कभी बॉलीवुड के सबसे ग्लैमरस और स्टाइलिश कपल में गिने जाते थे। दोनों जब भी साथ नजर आते, उनकी तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल होने लगती थी। अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी लेकिन शादी के 19 सालों के बाद अरबाज और मलाइका ने तलाक (Malaika Arora Arbaaz Khan divorce) लेने का फैंसला लिया। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अब तो साथ नहीं हैं लेकिन उनके फैंस आज भी पॉवर कपल की स्टोरी जानने के लिए ब्रेसब्र रहते हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अलग होने से पहले एक चैट शो के दौरान बताया था कि उन्हें एक दूसरे की कई आदतें बिल्कुल पसंद नहीं हैं। चैट शो में एक्टर्स ने रिश्ते की खूबसूरत बातों के साथ-साथ ऐसी बातें भी बताई थीं जो उन्हें बहुत बुरी लगती थीं। दोनों के एक बेटे अरहान हैं जो फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। अब मलाइका और अरबाज शायद ही कभी एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।
arbaaz-khan-malaika-arora
हालांकि मलाइका और अरबाज अब एक साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी कहानियां, समय-समय पर सामने आती रहती हैं। हम आज आपको दोनों के रिलेशनशिप के दौरान की कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। दरअसल दोनों की शादी टूटने के सालों पहले एक चैट शो में आए थे और इस चैट शो में उन्होंने एक दूसरे से जुड़े कई खुलासे कर डाले थे। दोनों ने आपस की कुछ मजेदार बातें भी शेयर की थी और एक दूसरे की चिढ़ने वाली आदतों का भी खुलासा किया था। मलाइका अरोरा ने शेयर किया था कि उन्हें अरबाज खान की किस आदत पर सबसे अधिक गुस्सा आता था।
malaikaमलाइका अरोड़ा ने अरबाज को लेकर कहा था कि वह एक बेहद केयरलेस इंसान हैं। अगर वह कोई चीज कहीं से उठाते हैं तो उसे वापस वहां नहीं रखते। यह उन्हें काफी परेशान करता है. मलाइका ने बताया था कि यह आदत उनकी समय के साथ कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। इसी के साथ मलाइका ने अरबाज की एक और बुरी आदत बताते हुए कहा था कि वह अपनी गलती को कभी नहीं मानते हैं। मलाइका ने कहा उनकी यह आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। इस पर अरबाज ने कहा कि मलाइका ने "अपनी गलतियों को कभी स्वीकार नहीं किया" है।
यह भी पढ़ें

क्या कैटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान नहीं होगें शामिल

अरबाज खान ने कहा था कि उन्हें मलाइका की ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। मौजूदा समय की बात करें तो फिलहाल अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। मलाइका ज्यादातर अपनी फिटनेस रूटीन और शोज में व्यस्त रहती हैं। आए दिन उनकी वर्कआउट और जिम की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.