scriptजब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ | When Urfi Javed's photo was uploaded on adult site | Patrika News

जब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2022 10:28:42 am

Submitted by:

Manisha Verma

उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। लेकिन एक दफ़ा ऐसा भी हुआ था जब उर्फी जावेद की फ़ोटो अडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी। फ़ोटो अपलोड होने के बाद उन्हें काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। चलिए जानते हैं यह कब और कैसे हुआ।

When Urfi Javed's photo was uploaded on adult site

When Urfi Javed’s photo was uploaded on adult site

TV एक्ट्रेस उर्फी जावेद भले ही बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल होने के साथ कॉन्फिडेंस से भरी नज़र आती हैं। लेकिन उनके साथ भी एक समय कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद उनका भी कॉन्फिडेंस डाउन हो गया था। उर्फी जब स्कूल में थी उस दौरान उनकी कुछ तस्वीरों को किसी ने अडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया गया था। जिसके बाद उन्हे काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।
उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर ख़बरों में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद ने ख़ुद स्कूल में हुई घटना के बारे में बताया हैं। उर्फी जावेद ने ये कहा था कि- किसी ने भी उनका फ़ोटो अडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद उन्हें काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से ही उनके परिवार ने भी उनका साथ नहीं दिया।
इस बात का ख़ुलासा ख़ुद उर्फी जावेद ने आरजे सिद्धार्थ कर्नन को एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। उर्फी कहती है कि- जब उनकी तस्वीर अडल्ट साइट पर अपलोड की गई थी तब उनकी हालत बहुत ख़राब हो गई थी। इस घटना के बाद उनके पिता ने उन्हें काफ़ी ज़्यादा मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था। किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया था।
साथ ही उर्फी ने यह भी कहा कि- उनकी रिश्तेदार उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे। उनको ऐसा लग रहा था कि उनको यह सब करने के लिए कुछ पैसे मिले होंगे इसलिए वो उनका बैंक अकाउंट चेक भी किया था। उर्फी बताती है कि उस दौरान उर्फी जावेद 11वीं कक्षा की छात्रा थी। उर्फी के लिए यह बेहद दुखों का समय था। क्योंकि उनका परिवार भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था। उनकी फ़ैमिली उन्हीं दोष दे रही थी।
यह भी पढ़ें

पब्लिसिटी के लिए इन सितारों ने दिखाया लव एंगल तो किसी ने फ्लॉन्ट किया फेक बेबी बंप

आपको बता दें कि उर्फी ने यह भी कहा कि उनके पिता ने उनके साथ क़रीबन दो साल तक उन्हे मेंटली और फिजिकली टॉर्चर करते रहे हैं। और उनके रिश्तेदार और बाक़ी लोग उनके बारे में काफ़ी गंदी बातें भी किया करते थे। उस दौरान उर्फी यही दुआ किया करती थी की जो उनके साथ हुआ है वह किसी और लड़की के साथ कभी ना हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो