scriptश्वेता तिवारी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट | shweta tiwari sets the internet on the fire in transperent dress | Patrika News

श्वेता तिवारी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2022 02:43:28 pm

Submitted by:

Manisha Verma

श्वेता तिवारी हाल ही में अपना नया फोटोशूट करवाया हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिसकी झलक देखकर फ़ैन क्रेज़ी हो गए हैं। चलिए देखते हैं श्वेता का नया अवतार

sweata.jpg
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के हुस्न के लाखों लोग दीवाने हैं। उनकी ख़ूबसूरती के सामने बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे भी फीके पड़ जाते हैं। श्वेता ने अपनी नई फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिसे देख फ़ैन्स तारीफों के पुल बांधे रहे हैं। वह जब भी कोई नई फोटो पोस्ट करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं।
श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही अपने फ़ैन्स के साथ शेयर किया फ़ैन्स उनकी तस्वीर पर लगातार कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं। फ़ैन्स को उनका यह नया अंदाज़ काफ़ी ज़्यादा पसंद आया हैं। इस फ़ोटो में उनका फिगर परफेक्ट तरीक़े से दिख रहा हैं।
इन लेटेस्ट तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने अपने बालों को खुला रखा है और कैमरे के सामने अलग अलग ग्लैमरस पोज दे रही हैं। श्वेता तिवारी ने अपने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि- हर कलर की अपनी भाषा होती है श्वेता है कि इन फ़ोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा हैं।
इन लेटेस्ट तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी हैं। इस ड्रेस में श्वेता तिवारी बेहद ही ख़ूबसूरत दिख रही हैं। फ़ैन्स श्वेता तिवारी के लेटेस्टएक तस्वीर में अपना प्यार बिखेर रहे हैं।एक यूज़र ने तो यह भी लिख दिया कि- कसौटी ज़िंदगी से लेकर अभी तक आपने सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो