scriptनोरा फतेही निया शर्मा मलाइका अरोड़ा : कौन है इंडियन Kim Kardashian | Which Indian Diva is Indian Kim Kardashian | Patrika News

नोरा फतेही निया शर्मा मलाइका अरोड़ा : कौन है इंडियन Kim Kardashian

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2022 08:18:17 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

किम कार्दशियन के कर्वी फिगर के लोग दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत की एक एक्ट्रेस को भी किम कार्दशियन कहा जाता है। हम बात कर रहे हैं पैपराजी की फेवरिट एक्ट्रेस नोरा फतेही की।

kim-kardashian.jpg
किम कार्दशियन एक अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार, मॉडल, बिजनेसवुमन और सोशलाइट महिला हैं. किम का जन्म 21 अक्टूबर, 1980 में हुआ। किम कार्दशियन सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी स्टार हैं। किम कार्दशियन के सभी भाई-बहन ब्रैंडन जेनर, ब्रॉडी जेनर, बर्ट जेनर, केसी जेनर, केंडल जेनर, क्लो कार्दशियन, कोर्टनी कार्दशियन, काइली जेनर, रोब कार्दशियन जाने माने सेलिब्रिटी हैं। किम की अनुमानित कमाई 40 मिलियन डॉलर है। टीवी सीरियल में आने से पहले किम और उनके ब्वॉयफ्रेंड की अश्लील वीडियो वायरल हो गई थी, जिसने किम को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया।
किम कार्दशियन के कर्वी फिगर के लोग दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत की एक एक्ट्रेस को भी किम कार्दशियन कहा जाता है। ऐसे तो जान्हवी कपूर की तुलना भी किम कार्दशियन से की जा चुकी हैं। लेकिन असल में नोरा फतेही को को इंडियन किम कार्दशियन कहा जाता हैं।
बता दें एक बार जान्हवी ने सफ़ेद स्नीकर्स और काले स्लिंग बैग के साथ एक बॉडी कलर की पेंसिल ड्रेस पहन रखी थी। जान्हवी ने कम मेकअप किया हुआ था और अपने बालों को कंधे के आसपास ढीला छोड़ दिया था। उनकी ड्रेस देखकर लोगों को हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्डशियन की याद आ गई। लेकिन हम बात कर रहे हैं पैपराजी की फेवरिट एक्ट्रेस नोरा फतेही की जिन्हें भारत की Kim Kardashian कहा जाता हैं।
खूबसूरती के साथ कातिलाना अदाओं की मालकिन हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi)। नोरा ने हाल ही में एक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब नोरा के फिगर ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हो। ऐसा कई बार हुआ है उनके आउटफिट ने कई जवां दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। नोरा (Nora Fatehi) हर ड्रेस में कमाल लगती हैं, लेकिन बात जब बॉडीकॉन ड्रेस की हो तो एक्ट्रेस को वो ज्यादा पसंद आती है। इसलिए वो अक्सर ऐसी ड्रेसेज पहनकर दुनिया के सामने अपना जलवा दिखाती हैं।
नोरा फतेही ने बहुत ही कम वक्त में बॉलीवुड में अपना बड़ा नाम बना लिया है। आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके नाम कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग हैं। वह जिस भी गाने पर डांस करती हैं, उसके हिट होने की गारंटी होती है।
यह भी पढ़ें

रंजिश ही सही की एक्ट्रेस अमला पॉल ने 15 लोगों के सामने दिया था न्यूड सीन, देखे हॉट और खूबसूरत तस्वीरें

इन सबके अलावा एक्ट्रेस अपने खूबसूरत फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। नोरा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुंरत वायरल हो जाती हैं। किम की तरह नोरा के फिगर के भी लोग दीवाने हैं। नोरा को अक्सर बॉडीकॉन ड्रेसेस में देखा जाता है। इन ड्रेसेस में उनका कर्वी फिगर अच्छे से फ्लॉन्ट होता है। उन्होंने इस तरह की कई ड्रेसेस में अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो