scriptकौन हैं जस्टिन बीबर, जिनका भारत दौरा रहा विवादित; जानें 5 साल बाद भारत में कहां करेंगे परफॉर्म | who is justin bieber where Justin Bieber perform in India after 5 year | Patrika News
बॉलीवुड

कौन हैं जस्टिन बीबर, जिनका भारत दौरा रहा विवादित; जानें 5 साल बाद भारत में कहां करेंगे परफॉर्म

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। बता दे कि जस्टिन बीबर एक बार फिर से भारत आने वाले हैं। जस्टिन 5 साल पहले मई, 2017 में भारत आए थे, लेकिन उन्होंने गाने के बजाय लिपसिंक किया था, जिससे महंगा टिकट खरीद उन्हें सुनने आए दर्शक काफी निराश हुए थे।

May 25, 2022 / 10:23 am

Manisha Verma

who is justin bieber where Justin Bieber perform in India after 5 year

कौन हैं जस्टिन बीबर, जिनका भारत दौरा रहा विवादित; जानें 5 साल बाद भारत में कहां करेंगे परफॉर्म

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर से भारत आ रहे हैं। जस्टिन बीबर इसी साल यानी 18 अक्टूबर, 2022 को दिल्ली में परफॉर्मेंस देंगे।लेकिन उनके परफॉर्मेंस के लिए रजिस्ट्रेशन अभी से ही शुरु हो गई हैं। फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें कि जस्टिन बीबर अपने नए एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए भारत आ रहे हैं।जस्टिन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि 30 से ज्यादा देशों में वर्ल्ड टूर कर रहे हैं। इसकी शुरुआत मई, 2022 से हुई और यह मार्च, 2023 तक चलेगा।
उनके फैंस के लिए यह काफी खास मौका हैं उनसे मिलने के लिए और उनके गानों को सामने से सुनने का। अपने इस वर्ल्ड टूर के जरिए जस्टिन 125 से ज्यादा शोज करेंगे। उनके इस वर्ल्ड टूर की शुरुआत मैक्सिको से हुई थी, जबकि समापन इटली में होगा। बता दें कि जस्टिन बीबर का शो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। शो कि टिकटें 4 जून से BookMyShow पर मिल सकेंगी।
वहीं अभी टिकट के लिए BookMyShow पर रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं। टिकट की शुरुआती कीमत 4 हजार रुपए के होगी। जबकि अधिकतम कीमतें 32,500 रुपए तक रखी गई हैं। 2016-2017 के ‘पर्पस वर्ल्ड टूर’ के बाद यह जस्टिन बीबर का पहला वर्ल्ड टूर है। बता दे कि इससे पहले भी जस्टिन 2017 में परफॉर्मेंस के लिए इंडिया आए थे। हां उन्होंने मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म किया था।
बता दे कि इस दौरान काफी बड़ी तदाद में लोग आए थे। लेकिन फैंस को तब निराशा हाथ लगी, जब बीबर अपने ही गानों पर लिप सिंक करते नजर आए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर जमकर मीम्स बने थे। बता दें कि इस शो की टिकटें 75 हजार रुपए से शुरू हुई थीं, लेकिन दर्शकों को बेहद निराशा हाथ लगी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / कौन हैं जस्टिन बीबर, जिनका भारत दौरा रहा विवादित; जानें 5 साल बाद भारत में कहां करेंगे परफॉर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो