script क्या ऐश्वर्या को नहीं पसंद अमिताभ-जया के साथ रहना? बोलीं - परिवार के साथ रहना इतना बुरा… | Why aishwarya rai do not like live with in laws house she said bad liv | Patrika News

क्या ऐश्वर्या को नहीं पसंद अमिताभ-जया के साथ रहना? बोलीं - परिवार के साथ रहना इतना बुरा…

locationमुंबईPublished: Dec 24, 2023 08:39:36 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय को अपने सास-ससुर के साथ रहना कैसा लगता है ये खुद एक्ट्रेस ने बताया। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।


aishwarya_rai_and_jaya_bachchan.jpg
ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच सब ठीक है?
Aishwarya Rai Divorce: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने तलाक को लेकर काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने अपना सुसराल छोड़ दिया है और वह बेटी आराध्या के साथ अपनी मम्मी के घर शिफ्ट हो गई है। ऐसे में ऐश्वर्या राय को एक बयान सामने आ रहा है इसमें उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया कि उन्हें सास-ससुर के साथ रहना कैसा लगता है। आईये जानते हैं आखिर क्या बोलीं थी एक्ट्रेस...
...तो ऐश्वर्या ने ये दिया था जवाब (Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan)
ऐसे में ऐश्वर्या राय से ये पूछा गया कि वह कैसे अपने सास-ससुर यानी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ रह लेती हैं तो ऐश्वर्या ने इसपर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जॉइंट फैमिली या पैरेंट्स के साथ रहना इतना बुरा नहीं हैं और ये बिल्कुल ठीक है और इंडिया में ये कॉमन चीज है।
हमें अपने पैरेंट्स से मिलने या डिनर के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता। ऐश्वर्या के इस सवाल से होस्ट का मुंह बंद हो गया था। हर तरफ एक्ट्रेस की खूब तारीफ हुई थी और अब ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार छोड़ दिया है। यह कितना सच है और कितना झूठ ये तो बच्चन परिवार ही बता सकता है।

यह भी पढ़ें

क्या ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती सास जया बच्चन? बोलीं- मैं उसके मुंह पर…

ट्रेंडिंग वीडियो