scriptक्या ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती सास जया बच्चन? बोलीं- मैं उसके मुंह पर… | Why jaya bachchan do not like bahu aishwarya rai said i I am on her mo | Patrika News
बॉलीवुड

क्या ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती सास जया बच्चन? बोलीं- मैं उसके मुंह पर…

Aishwarya Rai Bachchan: जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच भी चीजें ठीक नहीं है। ये हम नहीं खुद उनके एक इंटरव्यू से सामने आया है। आईये जानते हैं आखिर क्यों ऐसा कहा जा रहा है।

Dec 19, 2023 / 12:10 pm

Priyanka Dagar

aishwarya_rai_and_jaya_bachchan_news_1.jpg

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच नहीं है सब ठीक?

Jaya Bachchan On Aishwarya Rai: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। अब इतने सालों बाद खबरें आ रही हैं कि दोनों तलाक ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को पसंद नहीं करती हैं। जया बच्चन ने एक बार ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और उनकी बातों ने सबको हैरान कर दिया था। आईये जानते हैं आखिर क्या कहा था जया बच्चन ने…

जया बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए क्या बोला… (Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan)
रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय के लिए कहा- ‘मैं ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे राजनीति नहीं करती’ उन्हें जो कहना होता है वह सामने से कहती हैं। जया बच्चन ने कहा था- अगर मुझे ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती, तो मैं उसे उसके चेहरे पर बता देती हूं। अगर वह मुझसे असहमत होती है, तो वह खुद को अभिव्यक्त करती है।

ऐश्वर्या राय हो सकती हैं नाटकीय (Aishwarya Rai News)
जया बच्चन ने ये भी बताया था कि वह चाहती हैं कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय उनके लिए अच्छा व्यवहार रखें उन्होंने कहा था कि हालांकि वह थोड़ी अधिक नाटकीय हो सकती हैं, फिर भी वह चाहती हैं कि ऐश्वर्या सम्मानजनक बनी रहें। आपस में इतना प्यार होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच में मनमुटाव साफ नजर आ रहा है। पर अभी तक दोनों के तलाक पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती सास जया बच्चन? बोलीं- मैं उसके मुंह पर…

ट्रेंडिंग वीडियो