शूटिंग पर संशय: सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' का सेट तोड़ा

By: पवन राणा
| Published: 03 Jun 2021, 08:36 PM IST
शूटिंग पर संशय: सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' का सेट तोड़ा

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी 'टाइगर 3' के गोरेगांव में बने सेट को तोड़ दिया गया है। निर्माता आदित्य चोपड़ा के अनुसार फिल्म क्रू का वैक्सीनेशन होने और लॉकडाउन हटने के बाद ही सेट को फिर से लगाया जाएगा।

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर में फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है। खासकर वे फिल्में जिनके सेट मुंबई में लगे हुए हैं। कुछ दिनों पहले अजय देवगन की मूवी 'मैदान' का सेट दूसरी बार नष्ट करना पड़ा। पहली बार मानसून की वजह से, तो इस बार लॉकडाउन के दौरान तोकते तूफान के चलते सेट को नुकसान हुआ। अब खबर है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' का गोरेगांव में बने सेट को तोड़ दिया गया है।

शूटिंग शुरू होने पर संशय के चलते तोड़ा सेट
सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का सेट पिछले दिनों तोकते तूफान की वजह से आंशिक रूप से खराब हो गया था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता आदित्य चोपड़ा ने गोरेगांव में एसआरडीएफ ग्राउंड पर बने सेट को तोड़ने का फैसला लिया। महाराष्ट्र सरकार के लॉकडाउन को जून मध्य तक बढ़ाने के फैसले के चलते ये निर्णय किया गया है। बताया जाता है कि निर्माता अब लॉकडाउन हटने के बाद ही सेट को फिर से लगाएंगे।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की फिल्म पर सलीम खान ने दिया दिल तोड़ने वाला बयान, बोलें- 'बिल्कुल अच्छी नहीं थी राधे'

सेट पर आ रहा था भारी खर्चा
रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि अब जब शूटिंग के लिए माहौल तैयार हो, उससे पहले फिल्म की सारी यूनिट का वैक्सीनेशन हो जाए। फिल्म के क्रू में करीब 300 लोग हैं। इतने लोगों की सेफ्टी और लॉकडाउन के प्रोटोकॉल्स की पालना में निर्माताओं को काफी खर्चा करना पड़ रहा था। साथ ही सेट को मैंनटेन करने के कारण भी निमाताओं को भारी खर्चा उठाना पड़ रहा था। करीब डेढ़ महीने से सेट काम भी नहीं आ पा रहा था। इससे पहले कैटरीना कैफ के कोरोना पॉजिटिव आने के चलते भी शूटिंग बंद रही थी।

यह भी पढ़ें : शाहरुख की फिल्म 'पठान' की शूटिंग यूरोप में होने जा रही है शुरू, सलमान खान भी होंगे हिस्सा?

अगस्त में शुरू होगा यूरोप शेड्यूल
गौरतलब है कि पहले 'टाइगर 3' को इस साल मार्च में रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव आने और इसके बाद लॉकडाउन के चलते शूटिंग तय समय पर पूरी नहीं की जा सकी। मूवी का कुछ हिस्सा यूरोप में भी शूट किया जाना है। इसके लिए निर्माता अगस्त में यूरोप का शेड्यूल शूट करेंगे। बताया जाता है कि यूरोप ने उन यात्रियों के लिए अपनी सीमाओं को फिर से खोल दिया है, जिन्होंने वैक्सीन ले ली है।

Salman Khan