scriptक्या भाईजान की फिल्म ‘KKBKKJ’ तोड़ पाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड | Will Salman Khan Movie Kisi Ka bhai Kisi Ki Jaan Break Box Office collection of Shah Rukh Khan Deepika Padukone Film Pathaan | Patrika News
बॉलीवुड

क्या भाईजान की फिल्म ‘KKBKKJ’ तोड़ पाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड

Salman Khan Shah Rukh Khan: शाहरुख खान दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का धमाकेदार रिकॉर्ड क्या सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ तोड़ पाएगी।

नई दिल्लीApr 15, 2023 / 08:38 pm

Anju Chaudhary Bajpai

salman_khan_shah_rukh_khan.jpg

क्या भाईजान की फिल्म ‘KKBKKJ’ तोड़ पाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड

Pathaan Vs Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड दबंग और बॉलीवुड बादशाह दोनों की अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने कई धांसू फिल्मों के ताबातोड़ रिकॉर्ड तोड़े हैं। जिनमें शामिल रही जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म आरआरआर, प्रभास की फिल्म बाहुबली, आमिर खान की दंगल और विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स। अब सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड शुरू हो चुका है जिसमें फैंस अपने फेवरेट स्टार को सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं। सलमान खान तकरीबन डेढ़ साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल यानी की ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में सलमान और शाहरुख के फैंस इस बात पर लगातार बहस कर रहें हैं कि क्या दबंग खान की फिल्म (KKBKKJ) किंग खान की फिल्म (Pathaan) का पहाड़ जैसा रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अबतक इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ₹1,050.3 crore (US$130 million) का धांसू रिकॉर्ड बना लिया है। इसके बाद एसआरके (SRK) की फिल्म (Pathan Movie) को 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया। रिलीज के बाद से और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग तक यह फिल्म लगातार यूजर्स की पहली पसंद बनी हुई है। अब ऐसे में देखने वाली बात ये है कि क्या सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) तोड़ पाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड।

सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म ईद के दिन यानी की 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के सभी सॉन्ग बेहद लाजवाब है। यहां तक की फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही 24 घंटे में 51 मिलियन व्यूज का जबरदस्त रिकॉर्ड बना भी लिया है। इस फिल्म में सलमान और पूजा के अलावा वेंकटेश (Venkatesh), जगपति बाबू, भूमिका चावला (Bhumika Chawla), विजेंदर सिंह (Vijendra Singh), अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari) और विनाली भटनागर जैसे सितारे नजर आएंगे।
https://youtu.be/bsi8_9EoYyg
वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान से धमाका करन के बाद अब किंग खान जल्द ही फिल्म जवान (Jawan) में नजर आएंगे। इसके साथ ही शाहरुख डंकी (Dunki), धूम 4 (Dhoom 4) और डॉन 3 (Don 3) में भी धमाकेदार एक्शन मोड में कहर बरपाने वाले हैं। इसकी के साथ आपको बता दें कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों में आने से पहले एक जाने माने ब्रांड के चेहरा बन चुकी हैं। यानी की सुहाना अब एक कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर बन चुकी है। तो वहीं भाईजान (Bhaijaan) किसी का भाई किसी की जान के बाद फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ एक्शन का तड़का लगाएंगे।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं कौन?



https://youtu.be/YxWlaYCA8MU

Home / Entertainment / Bollywood / क्या भाईजान की फिल्म ‘KKBKKJ’ तोड़ पाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो