'रात बाकी' में Yami Gautamने Katrina Kaif को हटाकर बनाई अपनी जगह, पति Aditya Dhar कर रहे हैं फिल्म को प्रोड्यूस

By: Pratibha Tripathi
| Published: 20 Jul 2021, 03:10 PM IST
'रात बाकी' में Yami Gautamने Katrina Kaif को हटाकर बनाई अपनी  जगह, पति Aditya Dhar कर रहे हैं फिल्म को प्रोड्यूस
Yami Gautam replaces Katrina Kaif

खबर आ रही है कि यामी ‘रात बाकी’ (Raat Baaki) फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को रिप्लेस कर सकती है

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है उन्होंने 4 जून को आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की है। शादी के साथ-साथ यामि अब अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में है कहा ये जा रहा है कि यामी ‘रात बाकी’ (Raat Baaki) फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को रिप्लेस कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म काफी लंबे समय से अधर पर लटकी हुई थी। अब इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) लीड एक्ट्रेस बनने जा रही हैं जबकि इससे पहले यह फिल्म कैटरीना कैफ और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के साथ बन रही थी लेकिन किन्हीं कारणों से फिल्म की शूटंग नही हो पाई,और अब कैटरीना कैफ की जगह यामी को इस फिल्म की हीरोईन बनया जा रहा हैं। इस फिल्म को यामि के पति आदित्य धर रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

कास्ट से लेकर टाइटल तक बदलने की तैयारी

खबर यह भी है कि साल 2016 से इस फिल्म पर काम चल रहा है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फवाद खान को भी चुन लिया गया था लेकिन तभी पाकिस्तान के साथ बिगड़ते हालात को देखकर फिल्म अधर में लटक गई। और तब से लेकर अब तक यह फिल्म रूकी हुई है लेकिन अब आदित्य धर ने एक बार फिर से इस पर काम शुरू कर दिया है।

कहा जा रहा है कि इस बार कास्ट से लेकर फिल्म का टाइटल तक सब कुछ बदला जाएगा। यहां तक कि फिल्म के हीरो से लेकर हिरोइन तक के बदलने की संभावना जताई जा रही है। अब फिल्म में कैटरीना और फवाद को हटाकर यामी गौतम और प्रतीक गांधी को साइन करने पर विचार चल रहा है। तो साथ ही नया टाइटल भी सोचा जा रहा है।

उरी में साथ काम कर चुके हैं यामी और आदित्य

यामी गौतम और आदित्य धर इससे पहले उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक में एक साथ काम कर चुके हैं। उरी का निर्देशन भी आदित्य ने ही किया था। और इसी फिल्म के गौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। वहीं शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब दोनों फिर से साथ काम करेंगे।

Yami Gautam