scriptशादी के बाद इतना बदल गई है युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे | Yuvraj Singh with wife spotted at Hakkasan Bandra | Patrika News

शादी के बाद इतना बदल गई है युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2019 03:39:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

युवराज सिंह अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते है और हेजल को सरप्राइज गिफ्ट देते रहते है। हाल ही में यह कपल ….

Yuvraj Singh

Yuvraj Singh

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच शादी के बाद काफी बदल गई हैं। युवराज सिंह और हेजल कीच 30 नवंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। यह जोड़ी पार्टी और इवेंट में एक साथ नजर आती है।
Yuvraj Singh
युवराज सिंह अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते है और हेजल को सरप्राइज गिफ्ट देते रहते है। हाल ही में यह कपल बांद्रा में स्पॉट हुआ है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर से वायरल हुई हैं।
Yuvraj Singh

वायरल हो रही इन तस्वीरों में हेजल कीच पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है। वहीं युवराज हल्के नीले रंग की शर्ट और नीले कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने एक—दूसरे का हाथ थाम रखा था। इन फोटो में यह जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।
Yuvraj Singh

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री हेजल कीच ने 28 फरवरी को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। पत्नी के बर्थडे पर युवराज ने एक सरप्राइज पार्टी रखी थी।

Yuvraj Singh

इस पार्टी में उन्होंने सभी क्लोज फ्रेंड्स को युवराज ने ही इनवाइट किया और इसकी तैयारियां भी हेजल से छुप कर की थी। इस पार्टी में युवराज और हेजल की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।

Yuvraj Singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो