script

Zeenat Aman photos: जीनत अमान के HD और HQ फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2021 10:24:32 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गुज़रे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। जीनत हिंदी सिनेमा जगत की वह अभिनेत्री हैं। जिन्होंने भारत में रेट्रो स्टाइल और हिप्पी ट्रेंड की शुरूआत की। सालों बाद भी जीनत का वह स्टाइल देखने को मिलता है। आज हम आपके लिए लाए हैं Zeenat Aman की HD और HQ Quality के Images और Photos

Zeenat Aman Hot Beautiful Photos Hq And Hd Photos Of Zeenat Aman

Zeenat Aman Hot Beautiful Photos Hq And Hd Photos Of Zeenat Aman

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान ग्लैमरस, हॉट और अपने बोल्ड अंदाज के लिए आज भी जानी जाती है। उस दौर में जिस तरह से जीनत अमान बोल्डनस के साथ लोगों के सामने आई। आज भी उनका वो अंदाज लोग याद किया करते हैं। बेहद ही कम लोग शायद यह बात जानते होंगे कि जीनत अमान 70 के दशक की वो एक्ट्रेस हैं। जो भारत में फैशन का नया स्टाइल लाई थीं। कहा जाता है कि रेट्रो स्टाइल और हिप्पी ट्रेंड जीनत की ही देने हैं। यही नहीं मुस्लिम घराने से ताल्लुक रखने वाली जीनत जब बड़े पर्दे पर बिकनी पहनकर आई तो उनकी हॉट एंड बोल्ड बॉडी ने सिनेमाघरों में आग लगा दी। दर्शकों की नज़रें उनसे हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं।

जीनत अमान अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ‘सत्यम शिवम् सुंदरम’ हो या फिर दम मारो दम का लुक हो। आज भी युवाओं के बीच जीनत का यह स्टाइल खूब सुर्खियां बंटोरता है। जीनत अमान एक एक्ट्रेस से पहले मॉडल थीं। उन्होंने सन् 1970 में मिस एशिया पैसिफिक का ताज अपने सिर पर सजाया था। जीनत अमान की खूबसूरती के दीवाने आम से लेकर खास थे। तो चलिए नज़र डालते हैं जीनत अमान की कुछ दिलकश तस्वीरों पर।

zeenat_1.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का बोल्ड अंदाज

बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान उस जमाने में अपनी बोल्डनस की वजह से ही खूब सुर्खियां बंटोरती थीं। ऑफ शोल्डर ब्लाउज और ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहने जीनत बेहद ही हॉट लग रही हैं। ब्लैक एंड वाइट फोटो में जीनत के कमाल की लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

 

यह भी पढ़ें

अभिनेत्री जीनत अमान ने दर्ज कराया रेप का केस, आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

zeenat_2.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का खूबसूरत स्टाइल

वाइट आउटफिट पहने जीनत अमान किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं। इस लुक के साथ जीनत हरे रंग की टोपी और कलरफुल ज्वैलरी पहने नज़र आ रही हैं। साथ ही वाइट लेकु के साथ जीनत ब्लैक शूज पहने सफेद चादर के ऊपर बैठ बड़ी ही खूबसूरती के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीर में जीनत की स्माइल बेहद ही खूबसूरत लग रही है। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_3.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का ग्लैमरस स्टाइल

वन पीस पहने बड़े ही स्टाइल में पोज देते हुए जीनत अमान बेहद ही हॉट एंड बोल्ड लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )
zeenat_4.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का बिकनी लुक

मल्टीकलर की बिकनी पहने हुए जीनत अमान बेहद ही सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर में पेड़ के साथ खड़े होकर बड़ी खूबसूरती के साथ जीनत फोटो क्लिक करवाती हुईं नज़र आ रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

 

यह भी पढ़ें

B’day Special- Sanjay Khan ने सरेआम होटल में की थी गर्लफ्रेंड की पिटाई, तोड़ दिया था जबड़ा

zeenat_5.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) के टोन्ड लेग्स

टैंक टॉप और शॉट्स पहने शानदार पोज देते हुए सबसे ज्यादा आकर्षित जीनत अमान की पैर लग रहे हैं। जो उनकी तस्वीर को काफी शानदार बना रहे हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_6.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का पोज

पेड़ के सहारे खड़े होकर पोज देते हुए जीनत बेहद ही ग्लैमरस लग रही है। इस तस्वीर में वह ऑरेंज कलर की आउटफिट में नज़र आ रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_7.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का बोल्ड अंदाज

बीच किनारे दिलकश पोज देते हुए जीनत का यह अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_8.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) की खूबसूरत वॉक

स्लिवर लॉन्ग गाउन पहने जीनत अमान की वॉक देख हर कोई उनकी अदाओं के सामने अपना दिल हार बैठेगा। वॉक करते हुए जीनत की स्माइल जबरदस्त लग रही है। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_9.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का ट्रेडिशनल लुक

बेशक जीनत अमान इस तस्वीर में ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही हैं, लेकिन इस आउटफिट में जीनत बेहद ही सेक्सी लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_10.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) टू पीस

शानदार बिकनी पहने हुए जीनत अमान ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_11.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) कातिलाना अंदाए

समंदर किनारे लाल रंग के टॉप में दिलकश अंदाज में पोज देती हुईं जीनत अमान। ( Photo Credit: Pinetrest )
zeenat_12.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का खूबसूरत लुक

इस तस्वीर में जीनत गुलाबी रंग की आउटफिट में नज़र आ रही हैं। गुलाबी टोपी और गुलाबी टॉप के साथ सफेद रंग के फूल के साथ जीनत बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_13.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का बोल्ड अवतार

जीनत अमान की यह तस्वीर फिल्म ‘सत्यम् शिवम् सुंदरम्’ की है। इस फिल्म में जीनत ने एक गांव की लड़की का रोल निभाया था। लेकिन उनकी बोल्डनस ने लोगों को दीवाना बना दिया था। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_14.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) दम मारो दम लुक

जीनत अमान का यह लुक उनके ही गाने दम मारो दम का है। सालों बाद भी जीनत का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_15.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) की मासूमिय

इस तस्वीर में जीनत पिंक कलर की आउटफिट में नज़र आ रही हैं। जिसमें उन्होंने काफी हल्की ज्वैलरी पहनी है। जो उन्हें और भी स्टाइलिश बना रही है। ( Photo Credit: Pinterest )
zeenat_16.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) पर्पल आउटफिट

पर्पल आउटफिट पहने जीनत अमान बेहद ही दिलकश लग रही हैं। लेकिन उनकी ज्वैलरी सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रही है। ( Photo Credit: Pinterest )
Zeenat Aman

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) का क्यूट लुक

मेज बैठीं जीनत अमान की दिलकश अदाएं किसी को भी दीवाना बना दें। इस तस्वीर में जीनत ब्लैक, रेड और वाइट ड्रेस पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने सिर पर स्टाइलिश स्कार्फ भी बाधां हुआ है। जो उनके लुक को और भी कमाल का बना रहा है। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_19.jpg

जीनत अमान ( Zeenat Aman ) नशीली आंखें

ब्लैक आउटफिट पहने सोफे पर लेटे पोज देते हुए जीनत अमान बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक के साथ जीनत ने गोल्डन फूल अपने कान पर लगाया है। तस्वीर में जीनत की आंखे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही गोल्ड की ज्वैलरी भी पहनी हुई है। ( Photo Credit: Zeenat Aman )

zeenat_20.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) स्टाइल

तस्वीर में जीनत ब्लैक एंड रेड आउटफिट पहने बेहद ही कूल लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

zeenat_21.jpg
जीनत अमान ( Zeenat Aman ) ग्लैमरस अंदाज
ग्रीन फ्लोरल प्रिंट डिप नेक टॉप पहने जीनत काफी हॉट लग रही हैं। साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए जीनत ग्रीन बैग लिए काफी स्टाइलिश लग रही हैं। ( Photo Credit: Zeenat Aman )

ट्रेंडिंग वीडियो