script

अभिनेत्री जीनत अमान ने दर्ज कराया रेप का केस, आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2018 03:17:53 pm

Submitted by:

Siddharth chaurasia

जीनत अमान ने इससे पहले जनवरी में आरोपी के खिलाफ दुर्व्यवहार और धमकाने का आरोप लगाया था।

Zeenat Aman

नई दिल्ली। गुजरे जमाने की बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में एक कारोबारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। अभिनेत्री ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि यह कारोबारी एक महीने पहले से उनका पीछा कर रहा है। इसके अलावा वो फोन पर कई बार धमकी दे चुका है। अभिनेत्री ने कहा कि वो अक्सर वाट्सऐप पर अश्लील मैसेज और फोटो भेजता था। अब इस मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक आरोपी कारोबारी को गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

धोखाधड़ी समेत रेप का केस दर्ज

एएनआई के मुताबिक, जीनत अमान ने आरोपी कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। इससे पहले जनवरी में जीनत अमान ने आरोपी के खिलाफ दुर्व्यवहार और धमकाने का आरोप लगाया था। पुलिस अब इस मामले में हर पहलू की तफ्तीश कर रही है।

https://twitter.com/ANI/status/958052668592685056?ref_src=twsrc%5Etfw

पहले भी अभिनेत्री को कर चुका है परेशान

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कारोबारी सरफराज उर्फ अमन खन्ना (38) जीनत अमान का कई दिनों से पीछा कर रहा था। उसपर जीनत के घर में जबरदस्ती घुसकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। इससे पहले जुहू पुलिस ने आरोपी सरफराज के खिलाफ पीछा करने 354 (डी) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

रियल एस्टेट कारोबारी है आरोपी

पुराने मामलों की जांच परख करने पर ये बात भी सामने आई है कि सरफराज मानसिक रूप से परेशान है जिसके खिलाफ बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह बेरोजगार है जिसकी वजह से अपनी मानसिक संतुलन खो चुका है। यही वजह है कि वे बदमाशी और अटपटी हरकतें कर लड़कियों को बहुत परेशान करता है। सरफराज के बारे में कहा ये भी जा रहा है कि वो इससे पहले फिल्म मेकर हुआ करता था। इन दिनों वो रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय है।

ट्रेंडिंग वीडियो