HDFC बैंक में 17 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, UP के इस शहर में सभी बैंकों को बंद करने के आदेश जारी

Highlights

- CoronaVirus का हाईरिस्क हॉटस्पॉट बना सिकंदराबाद शहर

- जिलाधिकारी के आदेश पर सभी बैंक अग्रिम आदेश तक बंद

- जहांगीराबाद कस्बे की एचडीएफसी बैंक शाखा में मिले थे 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

By: lokesh verma

Published: 17 Jun 2020, 11:53 AM IST

बुलंदशहर. कोरोना संक्रमण के हाईरिस्क हॉटस्पॉट बने सिकंदराबाद शहर में अब बाजारों के बाद बैंकों को भी बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। जिलाधिकारी के आदेश के बाद एसडीएम ने बैंक शाखाओं में पहुंचकर बैंक अधिकारियों को इससे अवगत कराया, जिसमें अग्रिम आदेशों तक बैंक शाखाएं, एटीएम, ग्राहक सेवा केंद्र बंद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Shamli: कोरोना संक्रमित 11 वर्षीय बच्चे ने पीजीआई चंडीगढ़ ले जाते समय एम्बुलेंस में दम तोड़ा

बुलंदशहर के सिकंदराबाद नगर में कोरोना संक्रमण की बढ़ती चेन प्रशासन के लिए सिरदर्द साबित हो रही है। प्रशासन ने नगर को हाईरिस्क हॉटस्पॉट में शामिल किया हुआ है। पांच जून से नगर के सभी बाजार बंद हैं और हॉटस्पॉट एरिया समेत सभी मोहल्ले सील हैं, लेकिन इसके बावजूद कोरोना की चेन नहीं टूट रही है। वहीं, दूसरी बैंक शाखाओं, एटीएम व ग्राहक सेवा केंद्रों पर भीड़ लगी है। बैंक शाखाएं ऐसे स्थानों पर भी हैं जहां इलाके सील हैं। लगातार भीड़ से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका व जहांगीराबाद कस्बे में एचडीएफसी बैंक शाखा में 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने सिकंदराबाद नगर की सभी बैंक शाखाओं बंद कराने का निर्णय लिया है।

एसडीएम रविशंकर सिंह ने बताया कि हाईरिस्क एरिया में बने हॉटस्पॉट के साढ़े सात सौ मीटर की परिधि में नगर की अधिकांश बैंक शाखाएं आ रही हैं, जिन्हें जिलाधिकारी ने अग्रिम आदेशों तक बंद कराने का निर्देश दिया है। इस संबंध में दनकौर रोड, पुराना जीटी रोड, छासियाबाड़ा, सिरौंधन रोड, रोडवेज बस स्टेंड, काजीबाड़ा, खत्रीबाड़ा स्थित सभी बैंक शाखाओं के अधिकारियों को आदेशों के संबंध में अवगत करा दिया है। बुधवार से नगर में सरकारी, निजी बैंक शाखाएं समेत एटीएम, ग्राहक सेवा भी अग्रिम आदेशों तक बंद रहेंगे। इसलिए मोबाइल एटीएम वैन से लेनदेन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: 45 नए केसों के साथ मरीजों की संख्या 683 पहुंची, 24 घंटे में तीन की मौत

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned