scriptPulwama Attack: पूर्व सैनिकों ने पीएम मोदी को दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो- | Former Soldiers given warning to PM Modi after Pulwama Attack | Patrika News
बुलंदशहर

Pulwama Attack: पूर्व सैनिकों ने पीएम मोदी को दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो-

पूर्व फौजियों ने किया एेलान, कहा- पीएम मोदी ने रैलियां बंद कर, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं की बड़ी कार्रवार्इ तो नहीं देंगे वोट

बुलंदशहरFeb 18, 2019 / 11:39 am

lokesh verma

bulandshahr

Pulwama Attack: सैनिकों ने पीएम मोदी को दे डाली ये बड़ी चेतावनी

बुलंदशहर. पुलवामा में हुई दुस्साहसिक घटना से देशभर में लगातार आतंकवाद के खात्मे के लिए हर तरफ से मांग उठ रही है। वहीं आज उत्तर प्रदेश में फौजियों के गांव के तौर पर पहचाने जाने वाले भटौना गांव में पूर्व सैनिकों और युवाओं ने शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गर्इ। बता दें कि भटौना गांव इसलिए फौजियों के गांव के नाम से जाना जाता है, क्योंकि इस गांव के हर घर से एक सदस्य फौज में सेवा दे रहा है। इस दौरान सभी ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपने गुस्से का इजहार किया। साथ ही पूर्व सैनिकों ने कहा कि अगर जरूरत हो तो वह अभी भी दुश्मन को मिटाने को तैयार हैं।
यह भी पढ़ें

पुलवामा अटैक के बाद बजरंग दल ने दारूल उलूम देवबंद को लेकर दे डाली ये बड़ी चेतावनी

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में देश में उबाल है तो वहीं आज फौजियों के गांव के रूप में पहचान रखने वाले बुलंदशहर जिले के भटौना में भी सैकड़ों युवाओं और पूर्व सैनिकों ने ने एक साथ आतंकवाद के खिलाफ रैली निकाली। इसके बाद सिकंदराबाद रोड स्थित शहीद स्मारक पर सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर सैकड़ों रिटायर्ड फौजी और सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे सैकड़ों नौजवानों ने सरकार से आतंकवाद के खात्मे की मांग की। इस मौके पर रिटायर्ड सेना के जवानों में काफी गुस्सा देखा गया। इस दौरान देश के लिए जान गंवाने वाले बहादुर जवानों के लिए सामूहिक तौर पर चौधरी चरण सिंह इंटर कॉलेज के मैदान में शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।
यह भी पढ़ें

Pulwama attack: इन मुस्लिमों ने प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखकर की एेसी मांग, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

काबिलेगौर है कि जिला का भटौना गांव पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह का गांव है। यहां न सिर्फ प्रत्येक परिवार से कोई न कोई सेना में है, बल्कि वर्तमान में भी सैकड़ों युवा सेना की तैयारी में लगे हुए हैं। हर वर्ग समुदाय के युवाओं में शहीद परिवार के लिए परिवारों के लिए जहां आंखों में दर्द था। वहीं जुबां पर सिर्फ एक ही बात थी कि आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले और उन्हें पनाह देने वालों का केंद्र सरकार खात्मा करे। पूर्व सैनिकों ने कहा कि अगर जरूरत हो तो वह अभी भी दुश्मन को मिटाने को तैयार हैं। वहीं सेना की तैयारी करने वाले युवाओं ने सरकार से पुलवामा की कायराना हरकत के लिए सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack: भाजपा नेता ने की मसूद अजहर का सिर लाने वाले को इतने रुपये के पुरस्कार की घोषणा, देखें वीडियो

पूर्व सैनिक वीरपाल सिंह आैर पूर्व सैनिक श्रीपाल सिंह भटौना ने बताया कि पीएम मोदी अब रैलियां बंद कर दें और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दें। हमारे पास किसी भी हथियार की कोई कमी नहीं है तो भाजपा सरकार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं दे रही है। भाजपा सरकार ने ऐसा नहीं किया तो आने वाले चुनाव में उनको वोट नहीं दी जाएगी।

Home / Bulandshahr / Pulwama Attack: पूर्व सैनिकों ने पीएम मोदी को दे डाली ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो