scriptचेयरमैन पति की देखरेख में हो रहा था ऐसा काम, पहुंची पुलिस तो मच गई भगदड़ | illegal slaughter house seized in khurja dehat | Patrika News

चेयरमैन पति की देखरेख में हो रहा था ऐसा काम, पहुंची पुलिस तो मच गई भगदड़

locationबुलंदशहरPublished: Nov 18, 2018 03:56:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आरोप है कि वर्तमान चेयरमैन पति हाजी रफीक फड्डा और कुख्यात बदमाश हाजी आरिफ की देख रेख में ही बूचड़ खाने चल रहे थे।

picture

चेयरमैन पति की देखरेख में हो रहा था ऐसा काम, पहुंची पुलिस तो मच गई भगदड़ा

बुलंदशहर। थाना खुर्जा देहात के गांव इस्लामाबाद में चल रहे 3 अवैध बूचड़ खाने को पुलिस ने सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि लघु कुटीर उधोग के नाम पर ग्राम पंचायत की जमीन पर पट्टा करा कर ये अवैध बूचड़ खाने चलाये जा रहे थे। आरोप है कि वर्तमान चेयरमैन पति हाजी रफीक फड्डा और कुख्यात बदमाश हाजी आरिफ की देख रेख में ही बूचड़ खाने चल रहे थे। वहीं इनका संचालक मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

दारोगा बोला- तुम्हारे विरोधी को मैंने झूठे केस में फंसा दिया कब मिलोगे तुम, आॅडियो टेप वायरल होने पर मची अफरातफरी

दरअसल, बुलंदशहर में अवैध बूचड़खाने का कार्य जोरों पर चल रहा है। प्रदूषण विभाग, नगर पालिका, जिला प्रशासन समेत अन्य संस्थाओं की तमाम कोशिशों के बाद भी अवैध बूचड़ खाने धड़ल्ले से चल रहे हैं। जिसके चलते प्रदूषण भी फैल रहा है और इस इलाके में सांस लेना दूभर है।
यह भी पढ़ें

चार्ज संभालते ही डीएम पहुंच गए ऐसी जगह कि मच गया हड़कंप

जिसके चलते प्रशासन ने खुर्जा देहात के गांव इस्लामाबाद में चल रहे 3 अवैध बूचड़ खाने पर पुलिस टीम के साथ पहुंच कर कार्रवाई करते हुए सील किया। बताया जा रहा है कि लघु कुटीर उधोग के नाम पर ग्राम पंचायत की जमीन पर पट्टा करा कर अवैध बूचड़ खाने चलाये जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि संचालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो