UP Police ने किया कुछ ऐसा कि अब जमकर हो रही तारीफ, जानें क्या है पूरा मामला

UP Police ने किया कुछ ऐसा कि अब जमकर हो रही तारीफ, जानें क्या है पूरा मामला

Rahul Chauhan | Updated: 14 Aug 2019, 02:41:21 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-पुलिस अपने सराहनीय कार्य के लिए खूब तारीफ बटौर रही है

-48 घंटों में गायब हुए 3 बच्चों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया

-जिससे लोगों में पुलिस के फिर एक बार विश्वास जागा है

बुलंदशहर। यूपी पुलिस हमेशा अपने कारनामों के चलते चर्चाओं में रहती है। मगर इस बार पुलिस अपने सराहनीय कार्य के लिए खूब तारीफ बटौर रही है। दरअसल, मामला बुलंदशहर के कोतवाली नगर सिटी क्षेत्र का है। जहां 48 घंटों में गायब हुए 3 बच्चों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। जिससे लोगों में पुलिस के फिर एक बार विश्वास जागा है।

यह भी पढ़ें: UP पुलिस के जवान की सरेआम गोली मारकर हत्या के बाद मची भगदड़, सूचना मिलते माैके पर पहुंची फोर्स

बता दें कि बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले फरीन पत्नी रिजवान निवासी मौ टंटान द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अरुणा राय के समक्ष 11 तारीख को सूचना दी कि उसके दो बच्चे खेलते हुए गायब हो गए। जिनको काफी तलाश किया, परन्तु वह नहीं मिले। इस सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर द्वारा अभियोग पंजीकृत किया गया तथा गुमशुदा बच्चों को सकुशल बरामद करने के लिए समस्त चौकी प्रभारी को लगाया गया। जिनके द्वारा सम्भावित स्थानों पर तलाश की गयी और मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकर के माध्यम से भी मुनादी करायी गयी।

यह भी पढ़ें : कार से चलने वालों के लिए आई बहुत बड़ी खबर, इन लोगों से वसूले जाएंगे 5 हजार रुपये

पुलिस टीमों द्वारा अथक परिश्रम कर गुमशुदा दोनों बच्चों को 2 घंटे के अन्दर ऊपर कोट से सकुशल बरामद कर लिया गया। जिसके बाद बच्चों के परिजनों को थाने बुलाकर उनके सुपुर्द किया गया। दूसरा मामला कोतवाली नगर सिटी का ही है। जहां ईद की नमाज पढ़कर परिवार के साथ आया युवक रस्ते में गुम हो गया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने बच्चे को देखा और उससे पूछताछ की गई। उसके बाद उस बच्चे को कसाई वाले मोहल्ले में उसके घर उसकी मां को सुपुर्द किया गया। इस मामले में एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली नगर इंस्पेक्टर का सराहनीय काम है। 48 घंटे में तीन बच्चों को उनके परिवार को सौंपा गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned