script

भरी पंचायत में प्रधान ने दलित युवकों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

locationबुलंदशहरPublished: Jan 21, 2020 07:39:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पंचायत में दोनों लोगों पर तीन-तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगा दिया गया
-दबंग प्रधान द्वारा की गई पिटाई का वीडियो किसी अज्ञात द्वारा बना लिया गया
-वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया

screenshot_from_2020-01-21_19-31-32.jpg
बुलंदशहर। दबंग ग्राम प्रधान द्वारा दलित समाज के दो लोगों पर आलू चोरी का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, पिटाई के बाद भरी पंचायत में दोनों लोगों पर तीन-तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगा दिया गया। वहीं भरी पंचायत में दबंग प्रधान द्वारा की गई पिटाई का वीडियो किसी अज्ञात युवक द्वारा बना लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

डेयरी से दूध उठाते CCTV में कैद हुए पुलिसकर्मी, नोएडा कमिश्नर ने दो को किया लाइन हाजिर, देखें वीडियो

वहीं इस मामले में जब पीड़ित लोगों से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया है कि इस घटनाक्रम की शिकायत उनके द्वारा बुलंदशहर एसएसपी, जिलाधिकारी, डीआईजी मेरठ से की गई है। आरोप है कि इस प्रकरण में 11 दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। उनका आरोप है कि सलेमपुर थाना प्रभारी राजनीतिक दबाव के चलते कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे अपने परिवार के साथ बुलंदशहर एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।
यह भी पढ़ें

आरोपी की SHO ने इस तरह कर दी पिटाई कि वीडियो हो गया वायरल, अब हर तरफ हो रही चर्चा

उधर, एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आईजीआरएस की एक शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसमें एक युवक ने मारपीट की शिकायत कराई थी। जांच में पता चला है कि दो युवकों ने किसी के यहां से एक बोरा आलू चुरा लिया था। जिस पर गांव के प्रधान ने पंचायत कर एक-एक थप्पड़ दोनों को मारे और मामला शांत करा दिया था। जानकारी में आया है कि गांव इन लोगों का समझौता भी हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो