scriptडेयरी से दूध उठाते CCTV में कैद हुए पुलिसकर्मी, नोएडा कमिश्नर ने दो को किया लाइन हाजिर, देखें वीडियो | action on two policemen taking milk from dairy | Patrika News
नोएडा

डेयरी से दूध उठाते CCTV में कैद हुए पुलिसकर्मी, नोएडा कमिश्नर ने दो को किया लाइन हाजिर, देखें वीडियो

Highlights
-CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
-नोएडा कमिश्नर ने लिया कड़ा एक्शन

नोएडाJan 21, 2020 / 06:38 pm

Rahul Chauhan

imgonline-com-ua-twotoone-edomb2km7ihqk.jpg
नोएडा। योगी सरकार द्वारा क्राइम कंट्रोल करने के लिए हाल ही में लखनऊ और नोएडा में कमिश्नरी लागू की गई है। वहीं आलोक कुमार द्वारा नोएडा कमिश्नर का पद संभालने के साथ ही नोएडा पुलिस और भी सतर्क नजर आ रही है। इस बीच नोएडा पुलिस के जवानों का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह एक डेयरी से दूध उठाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस के बाद कमिश्नर द्वारा जांच कराए जाने के बाद दो पुलिसकर्मियों को लाइन जाहिर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

आरोपी की SHO ने इस तरह कर दी पिटाई कि वीडियो हो गया वायरल, अब हर तरफ हो रही चर्चा

दरअसल, मामला थाना फेज-टू स्थित गेझा गांव का है। जहां 19 जनवरी की सुबह 4:50 पीसीआर नंबर-52 एक डेयरी पर आकर रुकती है। इसमें सवार एक पुलिसकर्मी डेयरी के पास ही खड़ा हो जाता है और चारों तरफ देखने लगता है। वहीं दूसरा पुलिसकर्मी दूध की थैली उठाकर ले जाता है। वहीं ये पूरी घटना पास की ही दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
यह भी पढ़ें

डेयरी से दूध ले जाते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल- देखें Video

वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगने लगे। जिसका संज्ञान लेकर अधिकारियों ने जांच गेझा गांव की पुलिस चौकी इंचार्ज को सौंपी गई। जिनकी रिपोर्ट पर मंगलवार को सीपी आलोक कुमार ने वीडियो में दिख रहे दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इस बाबत नोएडा पुलिस द्वारा अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है।

Home / Noida / डेयरी से दूध उठाते CCTV में कैद हुए पुलिसकर्मी, नोएडा कमिश्नर ने दो को किया लाइन हाजिर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो