scriptViral Video: आरोपी की SHO ने इस तरह कर दी पिटाई कि वीडियो हो गया वायरल, अब हर तरफ हो रही चर्चा | viral video of sho beating accused with belt | Patrika News

Viral Video: आरोपी की SHO ने इस तरह कर दी पिटाई कि वीडियो हो गया वायरल, अब हर तरफ हो रही चर्चा

locationबिजनोरPublished: Jan 21, 2020 05:49:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस के आला अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं
-यह वीडियो लगभग डेढ़ माह पुराना बताया जा रहा है
-सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद थाना एसएचओ चर्चा में आ गए

screenshot_from_2020-01-21_17-30-43.jpg
बिजनौर। एक आरोपी को थाने में पीटते हुए एसएचओ का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूबर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को लेकर लोगों में चर्चा बनी हुई है। इस वीडियो में नांगल सोती थाना के एसएचओ वली मोहम्मद एक आरोपी को थाने परिसर के अंदर पट्टे से पीटते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अवैध निर्माण करने वालों पर जीडीए की दोहरी मार, बना देगी उसे कंगाल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से पुलिस के आला अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। उधर, पता चला है कि यह वीडियो लगभग डेढ़ माह पुराना वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है। दरअसल, नांगल सोती थाना क्षेत्र में एसएचओ वली मोहम्मद तैनात हैं। वायरल वीडियो में एसएचओ एक आरोपी की पट्टे से पिटाई कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद थाना एसएचओ चर्चा में आ गए।
यह भी पढ़ें

प्रेरणा ऐप के विरोध में शिक्षकों ने स्कूलों की तालाबंदी करके मनाया विरोध दिवस

वहीं वीडियो कई ग्रुपों में वायरल होने के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने कैमरे के सामने कुछ भी बताने से मना करते हुए कहा है कि एक वीडियो एसएचओ का आरोपी को पीटते हुए वायरल हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम में वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। इस वीडियो को किसने वायरल किया है और वीडियो की कितनी सत्यता है, इसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो