कहीं किशोरी को अगवा कर गैंगरेप तो कहीं चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

जिले में 24 घंटे के भीतर दुष्कर्म की दो वारदातों ने पुलिस को हिला दिया है। इन वारदातों में पहली वारदात गैंगरेप की है जबकि दूसरी चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की है।

By: Nitish Pandey

Published: 14 Oct 2021, 03:31 PM IST

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं दूसरी ओर कोतवाली अनूपशहर में चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले किशोर ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : आयु पूरी कर चुके जिले में फर्राटे भर रहे 45 हजार वाहन, एनजीटी ने जारी किया ये आदेश


यह है मामला
जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी पीडि़त पिता के मुताबिक दूसरे गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी उनके गांव में है। जो अक्सर उनके गांव आता रहता है और उनकी 16 वर्षीय बेटी पर बुरी नजर रखता है। आरोप है कि युवक ने बेटी को फोन कर नदी के पुल पर बुला लिया। वहां पर दो अन्य युवक भी मौजूद थे। तीनों युवकों ने बेटी को कपड़ा सुंघाकर बेहोश कर दिया गया और उसके बाद गाजियाबाद ले जाकर एक कमरे में तीनों आरोपितों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित पिता ने बताया कि जब उन्होंने मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी तो आरोपित अनस व आदिल ने बेटी को गाजियाबाद जिले से बुलंदशहर की बस में बैठा दिया। एसएसपी के आदेश पर देहात पुलिस ने आरोपित अवधेश, अनस व आदिल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया।


देर शाम अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी चार वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान कक्षा नौ में पढऩे वाला पड़ोसी किशोर उसे फुसलाकर भूसे के बोंगे में ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता की दादी ने अनूपशहर कोतवाली में आरोपित किशोर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को अनूपशहर चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : पारिवारिक हिंसा की शिकार महिला पुलिसकर्मी, पति ने नौकरी नहीं छोड़ने पर की मारपीट

Nitish Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned