scriptआपसी कहासुनी के बाद कंजर कॉलोनी में कोटा के युवक को गोली मारी | After the mutual talk, the youth of Kota shot the Kangar colony | Patrika News

आपसी कहासुनी के बाद कंजर कॉलोनी में कोटा के युवक को गोली मारी

locationबूंदीPublished: Jun 05, 2018 12:46:35 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

सदर थाना इलाके की रामनगर कंजर कॉलोनी में सोमवार तडक़े आपसी कहासुनी के दौरान कोटा निवासी युवक को जांघ पर गोली मार दी।

After the mutual talk, the youth of Kota shot the Kangar colony

आपसी कहासुनी के बाद कंजर कॉलोनी में कोटा के युवक को गोली मारी

बूंदी. सदर थाना इलाके की रामनगर कंजर कॉलोनी में सोमवार तडक़े आपसी कहासुनी के दौरान कोटा निवासी युवक को जांघ पर गोली मार दी। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। दोपहर को सदर थाने में पहुंचकर पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।
सदर थाना प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि कोटा अनंतपुरा सुभाष विहार निवासी अज्जू उर्फ अजरुद्दीन (२६) रामनगरकंजर कॉलोनी में खाट पर सो रहा था। तभी कोटा निवासी आशु हरिजन सहित अन्य लोग वहां पहुंचे। उन्होंने अज्जू को पलंग से उठने को लेकर धमकाया।
इस बात पर दोनों में विवाद हो गया, इतने में आशु ने अज्जु उर्फ अजरुद्दीन के बाएं पैर की जांघ पर गोली मार दी। घटना के बाद घायल बिना पुलिस को सूचित किए कोटा चला गया।
वारदात सोमवार तडक़े करीब चार बजे की बताई।दोपहर को घायल ने बूंदी पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी।जिसमें पिस्तौल से गोली मारने की बात कही। इस मामले में पुलिस ने चार नामजद सहित चार-पांच अन्य के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर लिया।बाद में पुलिस ने घायल का मेडिकल मुआयना कराया।
फरियादी भी शातिर बताया
सदर थाना पुलिस ने बताया कि गोली से घायल होने वाला अज्जू भी बदमाश है। उसके खिलाफ कोटा के कई थानों में प्राण घातक हमले सहित अन्य धाराओं में तीन मामले दर्ज हैं। ऐसे में दूसरे पक्ष की भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस का मानना है कि दोनों पक्षों में कोई न कोई पुरानी रंजिश रही होगी। जिसके चलते वे पीछा करते हुए यहां पहुंचे।
आए थे वैश्यावृत्ति करने
जानकार सूत्रों ने बताया कि रामनगर कंजर कॉलोनी में देहव्यापार का धंधा फिर से सक्रिय हो गया।इसके चलते कई युवा यहां पहुंच रहे हैं। माना जा रहा है कि गोली लगने से घायल व्यक्ति वैश्यावृत्ति के लिए आया था। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे पलंग से उठा दिया।
जिला अस्पताल के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. डी.डी. मीणा का कहना है कि घायल का मेडिकल मुआयना किया है। प्रारंभिक रूप से जांच पड़ताल में जांघ पर हो रहा घाव गन शॉट इंजरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो