script

रीट परीक्षा अभ्यर्थियों को मिलेगी नि:शुल्क बस सुविधा

locationबूंदीPublished: Sep 24, 2021 07:28:09 pm

जिला कलक्टर रेणु जयपाल ने 26 सितंबर को बूंदी में आयोजित होने वाली रीट परीक्षा आयोजन के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि जिले में 104 परीक्षा केन्द्रों पर रविवार को रीट की परीक्षा का आयोजन होगा।

रीट परीक्षा अभ्यर्थियों को मिलेगी नि:शुल्क बस सुविधा

रीट परीक्षा अभ्यर्थियों को मिलेगी नि:शुल्क बस सुविधा

रीट परीक्षा अभ्यर्थियों को मिलेगी नि:शुल्क बस सुविधा
104 परीक्षा केन्द्र
जिला कलक्टर ने तैयारियों की समीक्षा कर दिए आवश्यक
बूंदी. जिला कलक्टर रेणु जयपाल ने 26 सितंबर को बूंदी में आयोजित होने वाली रीट परीक्षा आयोजन के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि जिले में 104 परीक्षा केन्द्रों पर रविवार को रीट की परीक्षा का आयोजन होगा। इन केन्द्रों पर 23 हजार 122 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। जिले में पारदर्शिता, कोविड-19 गाइड लाइन की पालना के साथ सुचारू रूप से परीक्षा का आयोजन हो, इसके लिए सभी सम्बद्ध अधिकारी बेहतर तालमेल के साथ कार्य करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा सम्पन्न कराएं। उन्होंने निर्देश दिए कि परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षार्थियों को मास्क उपलब्ध करवाए जाएं तथा उनका थर्मल स्केनर से तापमान जांचा जाए। परीक्षा केन्द्रों में हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव करवाया जाए। परीक्षा केन्द्रों पर साफ सफाई के साथ अन्य आवश्यक इंतजाम व्यवस्थित रखे जाए। जिला कलक्टर ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से रोडवेज की बसों के अलावा पर्याप्त संख्या में निजी बसों की व्यवस्था कर समस्त अभ्यर्थियों को नि:शुल्क यात्रा की सुविधा दी जाएगी।
इसके लिए सभी तैयारियां कर ली जाए। बसों की इस तरह व्यवस्था की जाए, जिससे किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केन्द्र तक पहुंचने में परेशानी नहीं हो और साथ ही व्यवस्थाएं सुचारू बनी रहे।
उन्होंने कहा कि बसों के रूट, अवागमन के समय व ठहराव स्थल आदि के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग्स लगवाए जाए। शहर में परीक्षा के दिन यातायात बाधित नहीं हो। बैठक में पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना, अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान, उपखण्ड अधिकारी ललित गोयल, सीडीइओ तेजकंवर, जिला परिवहन अधिकारी भगवान कर्मचंदानी आदि मौजूद रहे। निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो