scriptदो कारों की भिडंत,एक नहर में गिरी… | bundi road accidents died in injured | Patrika News

दो कारों की भिडंत,एक नहर में गिरी…

locationबूंदीPublished: Sep 18, 2018 05:28:04 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

बूंदी जिले में मगलवार का दिन रहा हादसो के नाम रहा हादसों में एक की मौत तीन घायल

bundi road accidents died in injured

दो कारों की भिडंत,एक नहर में गिरी…

बूंदी. जिले में मगलवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। दो अलग अलग सड़क हादसों में एक की मौत हो गई वहीं तीन जने घायल हो गए एक घटना जिले के तालेड़ा से पहले की है जहां ट्रोले और बाइक की भिड़ंत में कोटा निवासी रमेश योगी की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

धु धु कर जल गई बस, चपेट में आए बाइक सवार की मौत… प्रसाशन के पास इंतजाम ही नहीं

सदर थाना क्षेत्र में रामगंजबालाजी पेट्रोल पम्प के सामने मंगलवार सुबह ट्रेलर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई वही दूसरा घायल हो गया। जिसे बूंदी के चिकित्सालय में भती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

आधे समय कांग्रेस को कोसा आधे समय महिलाओं को पुचकारा…कहां मेरे पिछे खड़ी है,प्रदेश की ‘शक्ति’

जानकारी के अनुसार नांता निवासी रमेश चंद योगी (37) व किशनलाल रैगर (30) मोटरसाइकिल पर सवार होकर बूंदी आ रहे थे कि रामगंजबालाजी पेट्रोल पम्प के सामने अचानक ट्रेलर चालक द्वारा टे्रलर को पेट्रोल पम्प की तरफ घूमा देने से मोटरसाइकिल टे्रलर की चपेट में आ गई, जिससे रमेश चंद योगी के सिर को ट्रेलर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
वहीं किशनलाल झटके से दूर जा गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना होते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। लोगों ने दुर्घटना की सूचना हाइवे पेट्रोलिंग को दी। जिस पर एम्बुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
मृतक रमेश चंद योगी और किशन दोनो मोटरसाइकिल से प्रतिदिन मजदूरी के लिए बूंदी आते थे। परिजनों ने बताया कि दोनों मार्बल लगाने का काम करते थे। रमेश के परिजनों का जिला अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो