scriptकोर्ट परिसर में दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध फायरिंग से दहली छोटी काशी, पेशी पर ले जाते कैदी को मारी गोलियां | Day-to-day indiscriminate firing court premises dahalee chhotee kashi | Patrika News
बूंदी

कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध फायरिंग से दहली छोटी काशी, पेशी पर ले जाते कैदी को मारी गोलियां

सरेआम एक दर्जन से अधिक फायर करते हुए भाग छूटे बदमाश,-पुरानी रंजिश के चलते हुआ बताया हमला,-कोटा आईजी ने बूंदी पहुंचकर देखा मौका

बूंदीDec 05, 2017 / 07:24 pm

Suraksha Rajora

Day-to-day indiscriminate firing court premises dahalee chhotee kashi

bundi firing


बूंदी . बूंदी जिला न्यायालय परिसर में मंगलवार दोपहर को दो युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की।फायरिंग कर रहे युवकों ने न्यायालय में पेश होकर लौट रहे प्राण घातक हमले व अपहरण के आरोपित को गोली मार दी। उसके सिर, कमर एवं हाथ पर गोली लगी। बाद में फायरिंग कर रहे युवक एक अन्य साथी की मदद से सरेआम फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इधर, दिनदहाड़े हुई फायरिंग से न्यायालय परिसर सहित समूचे शहर में दहशत फैल गई। गंभीर घायल कैदी को पुलिस जवानों ने जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा रैफर कर दिया। सूचना पर समूचा पुलिस तंत्र हरकत में आ गया। घटना स्थल का कोटा पुलिस महानिरीक्षक विशाल बंसल, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धु व उपअधीक्षक समदर सिंह ने पहुंचकर जायजा लिया।
Read More: नए साल में होगेंं दो चंद्र ग्रहण व तीन सूर्य ग्रहण


पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पानीपथ (हरियाणा) थाना इलाके के सिवाह चांदनीबाग निवासी राकेश उर्फ पप्पू को बूंदी जेल से पुलिस यहां न्यायालय में पेशी पर लेकर आई थी।तभी दोपहर करीब सवा दो बजे एडीजे-२ में आरोपित को पेश करके चालानी गार्ड वापस लौट रहे थे। तभी न्यायालय परिसर में ही कुछ दूरी पर घात लगाकर बैठे दो युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक ने जहां हवाई फायर किए, वहीं दूसरे युवक ने राकेश को निशाना बनाया। राकेश को तीन गोली लगी। फायरिंग होते ही चालानी गार्ड भाग छूटे। कैदी राकेश जमीन पर गिर गया। फायरिंग कर रहे युवक रुके नहीं। वे हवाई फायर करते हुए पुलिस चौकी के निकट एक अन्य साथी की बाइक पर सवार होकर भाग निकले।सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कराई।

दहशत का हो गया माहौल
सरेआम गोली मारने की घटना और न्यायालय में अंधाधुंध हवाई फायर करने से दहशत का माहौल हो गया। दहशत इतनी कि किसी ने आरोपितों को पकडऩे की जहमत नहीं उठाई। जबकि पास ही दो दर्जन से अधिक चालानी गार्ड मौजूद थे। बाहर गेट पर पुलिस तैनात थी।जब न्यायालय परिसर के मुख्य दरवाजे पर फायरिंग हुई तो सब रास्ते से हट गए।

बेखौफ थे हमलावर
दोपहर को भरी अदालत में लगातार की गई फायरिंग से हमलावर बेखौफ नजर आए। तीनों युवकों ने मुंह नहीं ढक रखा था।उन्होंने खूब आराम से करीब सात मिनट तक फायरिंग की और मौके से भाग छूटे। हमलावरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं था। यही कारण रहा कि उन्होंने पुलिस हिरासत में ही कैदी पर गोलियां दाग दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो