scriptरिहायशी मकान में चल रहा था वैश्यावृत्ति का धंधा, 2 महिलाएं और 4 ग्राहकों को किया गिरफ्तार | Sex racket busted in bundi | Patrika News

रिहायशी मकान में चल रहा था वैश्यावृत्ति का धंधा, 2 महिलाएं और 4 ग्राहकों को किया गिरफ्तार

locationबूंदीPublished: Dec 22, 2017 10:10:55 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बूंदी तहसील के निकट भीलों का बरड़ा में स्थित कॉलोनी में पुलिस ने शुक्रवार को रिहायशी मकान में वैश्यावृत्ति करते दो महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Sex racket busted in bundi

Sex racket busted in bundi

बूंदी। बूंदी तहसील के निकट भीलों का बरड़ा में स्थित कॉलोनी में पुलिस ने शुक्रवार को रिहायशी मकान में वैश्यावृत्ति करते दो महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने मकान से चार ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला अपने घर में युवतियों से वैश्यावृत्ति करा रही थी। लोगों की शिकायत पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह, पुलिस उपअधीक्षक समदर सिंह की अगुवाई में जाल बिछाया।
पुलिस विशेष शाखा की टीम शहर के अलग-अलग थाना पुलिस के साथ पहुंची। पहले बोगस ग्राहक भेजा और मामले की तस्दीक की। जब मकान में एक महिला, एक युवती और चार ग्राहकों के संदिग्ध परिस्थिति में होने की जानकारी मिली तो पुलिस टीम ने छापा मारा और सभी को घर से पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें
सलमान की टिप्पणी पर राजस्थान में भड़के लोग, टाइगर जिंदा है के पोस्टर जलाकर की तोडफ़ोड़

सदर थाना प्रभारी अभिषेक पारीक ने बताया कि पीटा एक्ट में एक महिला, एक युवती और ग्राहक विक्रम राजपूत, मनोज पांचाल, प्रहलाद मीणा एवं सर्वोत्तम यादव को गिरफ्तार किया है। मोहल्ला था परेशान कार्रवाई के बाद यहां लोगों ने बताया कि वैश्यावृत्ति से पूरा मोहल्ला परेशान था।
यह भी पढ़ें
एक साल की बच्ची को छोड़ मां चली गई प्रेमी के साथ, फिर इस हालात में मिले दोनों

महिलाओं के पास आने वालों से कई बार लोगों के झगड़े भी हो चुके, लेकिन वे धंधे को बंद करने को राजी नहीं हुई। यहां जानकार सूत्रों ने बताया कि दोनों ही महिलाएं अन्य जगहों से युवतियों को भी उक्त धंधे के लिए यहां ला रही थी। एक सरकारी कर्मचारी भी पुलिस ने गिरफ्तार किए लोगों में से एक सरकारी कर्मचारी बताया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो