scriptखुशी के गा रहे थे गीत, अचानक चीखने लगे लोग | Songs of joy were singing, people screaming suddenly | Patrika News

खुशी के गा रहे थे गीत, अचानक चीखने लगे लोग

locationबूंदीPublished: Jul 06, 2018 03:52:30 pm

Submitted by:

Devendra

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर लाम्बापीपल के पास गुरुवार तड़के बारातियों से भरी बस आगे चल रहे ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में एक बाराती की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर घायल हो गए।

Songs of joy were singing, people screaming suddenly

accident

तालेड़ा. बूंदी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर लाम्बापीपल के पास गुरुवार तड़के बारातियों से भरी बस आगे चल रहे ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में एक बाराती की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर घायल हो गए।
घायलों को एंबुलेंस की मदद से कोटा के महाराव भीम सिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि अजमेर जिले के देवरिया गांव के बाराती बस से मध्यप्रदेश जा रहे थे। लांबापीपल के पास आगे चल रहे एक ट्रक में बस घुस गई।
दुर्घटना में बाराती सांवरलाल यादव (५०) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाराती रामलाल यादव (५०), महेंद्र (२२), सीताराम यादव (२३), लोकेंद्र यादव (७०), हेमराज वैष्णव (३५), नंदकिशोर यादव (४६), अंबालाल यादव (७०), जगदीश यादव (४८), किशनयादव (५०), ओमप्रकाश गोस्वामी (२०) घायल हो गए। इनमें से रामलाल यादव व महेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बारातियों में मची अफरा-तफरी
दुर्घटना के बाद बस में सवार लोगों मेंं अफरातफरी मच गई। आसपास मौजूद लोग दौड़कर बस के पास पहुंचे और अन्दर फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को तीन एम्बुलेंस की मदद से कोटा के अस्पताल भर्ती करवाया गया। मौके पर हाइवे पेट्रोलिंग वाहन भी पहुंच गए थे। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर कुछ देर यातायात बाधित रहा।
चलती कार में लगी आग, बाधित रहा हाई-वे
डाबी. कोटा-चित्तौड़ रोड पर गुरुवार रात साढ़े आठ बजे धनेश्वर रॉयल्टी नाका और टोल के बीच तेज गति से आती कार में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। कार में नीमच निवासी चैन सिंह सवारथा। उसने कूदकर जान बचाई। सूचना पर डाबी पुलिस पहुंची भी, लेकिन आग तब तक बेकाबू हो चुकी थी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि शॉर्टसर्किट से लगी आग को आस-पास मौजूद लोगों ने बुझाने का प्रयास भी किया, लेकिन जल गई। बाद में मशक्कत से आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक कोटा-चित्तौड़ हाई-वे पर आवागमन बाधित रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो