scriptकुशीनगर एक्सप्रेस में गोरखपुर से मुंबई की यात्रा कर रहे यात्री की गर्मी से मौत | Patrika News
बुरहानपुर

कुशीनगर एक्सप्रेस में गोरखपुर से मुंबई की यात्रा कर रहे यात्री की गर्मी से मौत

burhanpur

बुरहानपुरJun 02, 2024 / 10:26 pm

Amiruddin Ahmad

– शरीर में पानी की कमी होने से आया अटैक
बुरहानपुर. भीषण गर्मी का असर ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों पर भी देखने को मिल रहा है। पिछले तीन दिनों से लगातार ट्रेन में यात्रा के दौरान यात्रियों की मौतें होने के बाद जीआरपी पुलिस भी अलर्ट हो गई। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर भी गर्मी के चलते शरीर में पानी की कमी होना एवं घबराहट के कारण अटैक आने की मौत की पुष्टि कर रहे है।
जीआरपी पुलिस के अनुसार घटना शुक्रवार शाम की है।ट्रेन क्रमांक 22537 कुशीनगर एक्सप्रेस में सवार यात्री रमाश्ररे पिता बिजरा 77 वर्षीय निवासी गोरखपुर अपने बेटे से मिलने के लिए स्लीपर कोच में बैठकर मुंबई जा रहा था। ट्रेन बुरहानपुर स्टेशन के आने से पहले यात्रा का स्वास्थ्य बिगडऩे लगा। यात्री को स्टेशन पर उतारने के बाद जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने चेकअप कर मृत घोषित कर दिया। यात्री के मोबाइल से परिवार को फोनकर घटना की जानकारी दी। शनिवार को परिजन पहुंचे तो बयान दर्ज कर पीएम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
कर्नाटक और गोदान एक्सप्रेस मे हो चुकी हैमौतें
पिछले तीन से चार दिनों के अंदर ट्रेन में यात्रा के दौरान यात्री की यह तीसरी मौत है। एक दिन पूर्व ही कर्नाटक एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान यूपी के जालौन के यात्री की मौत हुईहै।जबकि दो दिन पूर्व गोदान एक्सप्रेस में भी जौनपुर निवासी एक यात्री की मौत हुई थी। जीआरपी पुलिस के हरिशंकर दुबे ने बताया कि ट्रेन में मौतें होने के बाद पुलिस से पीएम रिपोर्ट ले रहे है। मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुरहानपुर बुलाया गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की गई।

Hindi News/ Burhanpur / कुशीनगर एक्सप्रेस में गोरखपुर से मुंबई की यात्रा कर रहे यात्री की गर्मी से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो