बड़ा हादसा: हाईवे लील गया तीन दोस्तों की जिंदगी

बड़ा हादसा: हाईवे लील गया तीन दोस्तों की जिंदगी

Ranjeet Kumar Pardeshi | Publish: Aug, 12 2018 10:11:34 PM (IST) Burhanpur, Madhya Pradesh, India

- रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने हुआ हादसा

- 500 से अधिक लोग हो गए जमा
- पुलिस को लाठी जमीन पर पटककर सभी को एकतरफ करना पड़ा

इन हादसों को रोकने के लिए हाईवे को फोरलेन बनाने को लेकर प्रक्रिया पिछले दो साल से चल रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।
बुरहानपुर. इंदौर-इच्छापुर हाईवे फिर तीन घरों के चिराग बुझा गया। रविवार रात 8.30 बजे ट्रांसपोर्ट नगर की ओर बाइक से जा रहे तीन दोस्तों की ट्राले की टक्कर के बाद मौके पर ही मौत हो गई। घटना इतनी हृदय विदारक थी कि हर कोई देखकर दंग रह गया। एक दोस्त दूर फिका गया, जबकि दो एक दूसरे से चिपके हुए थे।
जानकारी के अनुसार शिकारपुरा पानी की टंकी निवासी याकुब पिता मेहमूद २२ साल, अश्फाक उर्फ सोनू पिता गफ्फार और जलगांव जामोद महाराष्ट्र निवासी सैयद अमीर पिता सैयद अय्युब तीनों बाइक से ट्रांसपोर्ट नगर की ओर जा रहे थे, तभी रिलायंस पेट्रोल पंप के पास ट्राले ने तीनों को टक्कर मारकर रौंद दिया। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। एक युवक के सिर से तो ट्राला निकलने से पूरे चिथड़ उड़ गए, जबकि दो दूर फिका गए। पुलिस मौके पर पहुंची तो भीड़ के कारण कुछ समझ नहीं पा रही थी। बाद में सभी को डंडे जमीन पर पटककर भीड़ को तितर बितर किया। जिला अस्पताल में तीनों को पहुंचाया गया, जहां परिजनों को खबर लगने के बाद सभी मौके पर पहुंचे और यहां रुदन चित्कार मच गई।
हर साल 150 घटनाएं
इंदौर-इच्छापुर राज्य मार्ग किलर-वे बन गया है। बुरहानपुर से कटी घाटी तक 30 किमी की सड़क में 50 अंधे मोड़ और शहर के बीच से गुजरे हाईवे पर कई ऐसे जोन बन चुके हैं, जहां आए दिन यहां दुर्घटनाएं होने से हंसते-खेलती जिंदगी मौत के मुंह में समा रही है। इन हादसों को रोकने के लिए हाईवे को फोरलेन बनाने को लेकर प्रक्रिया पिछले दो साल से चल रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। हर साल १५० घटनाएं हो रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned