scriptBREAKING: बीजेपी के दिग्गज नेता का विवादित बयान, कहा- क्रिमिनल्स की मदद के लिए करते हैं पुलिस को फोन | BJP STATE PRESIDENT NAND KUMAR CHAUHAN CONTROVERSIAL STATEMENTS | Patrika News
बुरहानपुर

BREAKING: बीजेपी के दिग्गज नेता का विवादित बयान, कहा- क्रिमिनल्स की मदद के लिए करते हैं पुलिस को फोन

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता की जुबान आज फिर फिसली और उन्होंने फिर विवादित बयान दे दिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों के सामने ही यह कह…।

बुरहानपुरMar 15, 2018 / 05:17 pm

Manish Gite

bjp


बुरहानपुर। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता की जुबान आज फिर फिसली और उन्होंने फिर विवादित बयान दे दिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों के सामने ही यह कह दिया कि क्रिमिनल की मदद करने के लिए पुलिस को फोन करना पड़ता है। इसलिए पुलिस दबाव में रहती है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान गुरुवार को नेपानगर क्षेत्र में नए पुलिस थाने के लोकार्पण अवसर पर बोल रहे थे। पुलिस की तारीफ करने के दौरान चौहान की जुबां फिसल गई।

 

चौहान ने कहा कि पुलिस दबाव में काम करती है। एक क्रिमिनल भी जुर्म करने के बाद जनप्रतिनिधियों से मदद मांगने पहुंचता है। मजबूरी में हमें भी क्रिमिनल के लिए पुलिस को फोन करना पड़ता है।
bjp

अपराध को कम करने में मददगार है दबाव
भाजपा अध्यक्ष चौहान ने यह भी कहा कि कभी-कभी पुलिस के लिए यही दबाव अपराध को कम करने में मददगार बन जाता है। इधर, नेपा लिमिटेड के कर्मचारियों के लिए भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर संशोधित रिवाइल पैकेज और सैलरी सपोर्ट की मांग की है। इस संबंध में चौहान ने नेपानगर वीआईपी गेस्ट हाउस में कंपनी के अफसरों, सुपरवाइजर और व्यापारियों के साथ चर्चा की। क्षेत्रीय सांसद चौहान ने कहा कि सरकार के पास कंपनी की निगेटिव रिपोर्ट है।

गृहमंत्री तक पहुंच गई बात
इधर, भोपाल में भाजपा अध्यक्ष चौहान के बयान का मामला गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के पास भी पहुंच गया। मीडिया ने जब उनसे चौहान के बयान पर जवाब मांगा तो उन्होंने इतना कहा कि नेताओं को क्रिमिनल्स की पैरवी नहीं करनी चाहिए। नेताओं के फोन करने से पुलिस पर दबाव बनता है।

 

यह भी है खास
नेपानगर में 65 लाख की लागत से बने नए थाना भवन का लोकार्पण।
-सांसद ने कहा कि प्रदेश में 50 सालों से अधिक पुराने थानों को नया किया जा रहा है।
-उन्होंने कहा कि अपराध करने के बाद अपराधी जनप्रतिनिधियों का फोर्स लगवाता है। इसके विपरीत सभी कर्मचारी जनसेवा में काम करते रहते हैं।

 


पहले भी दे चुके हैं ये विवादित बयान
सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनकी जुबान अक्सर फिसल जाती है फिर वे ऐसे विवादित टिप्पणी कर जाते हैं जिसके बाद सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।
को निर्विरोध मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष चुन लिया गया है। पार्टी की तरफ से इसकी औपचारिक घोषणा होना बाकी है। चौहान 5 जनवरी को शपथ ग्रहण करेंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष नंद कुमार सिंह की जुबान लगातार फिसलती रही है। ऐसे ही कुछ विवादित बयानों पर एक नजर…
मोदी से पहले देश भिखमंगा था…
एक बार नंदकुमार सिंह ने भारत को भिखमंगा देश कहकर विवाद खड़ा कर दिया था। हालाकि बाद में वो इस बयान से पलट गए थे। सागर के एक कार्यक्रम में नंद सिंह ने मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्हें असाधारण व्यक्ति बताया था। बोलते-बोलते नंदू भैया कह गए कि मोदी के पीएम बनने से पहले देश भिखमंगा था।
शिवराज गंगा के समान पवित्र …
बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने एक शर्मनाक बयान देते हुए कहा था कि उन्हें व्यापमं का कोई दुःख नहीं है और न ही कोई अफसोस है। उन्होंने सीएम शिवराज की तारीफ करते हुए उन्हें गंगा जल की तरह पवित्र बताया था। नंद कुमार ने कहा था कि शिवराज गंगा के समान पवित्र हैं।
टीचर्स 500 रुपए में चने फुटाते हैं…
नंद कुमार चौहान टीचर्स पर भी विवादित बयान दे चुके हैं। एक बार समान काम समान वेतन की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे टीचर्स को उन्होंने पांच सौ रुपए में चने फुटाने खाकर काम चलाने वाले को अब पंद्रह से बीस हजार रुपए मिलने लगे कहकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था। उन्होंने अपने बयान को आगे जोड़ते हुए कहा था कि लेकिन इतने में भी उनका पेट नहीं भर रहा है ।
हमारे इशारे पर काम करता है लोकायुक्त…
बैतूल में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि लोकायुक्त संगठन सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर ही भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करता है। लोकायुक्त की हर ट्रैप की कार्रवाई मुख्यमंत्री के आदेश और मंशा के बगैर संभव नहीं है। बाद में लोकायुक्त पीपी नावलेकर ने इस बयान को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि संगठन किसी के आदेश पर काम नहीं करता है।
भाजपा को जिताइए नहीं तो धन कहां से आएगा…
नरसिंहपुर के करेली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नंद सिंह चौहान ने कहा था कि भाजपा के प्रत्याशी को जिताइए अगर नहीं जिताइएगा तो विकास के लिए धन नहीं आ पाएगा। उन्‍होंने आगे कहा था कि आप सत्‍तारुढ़ पार्टी के प्रत्‍याशी को जिताएंगे तो विकास के लिए धन भी अधिक मिलेगा।

Home / Burhanpur / BREAKING: बीजेपी के दिग्गज नेता का विवादित बयान, कहा- क्रिमिनल्स की मदद के लिए करते हैं पुलिस को फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो