scriptहाइवे पर दौड़ते ट्रक में भीषण आग, बुरी तरह झुलसा ड्राइवर, देखें Live Video | Huge fire in truck running on highway driver badly burnt see live video | Patrika News
बुरहानपुर

हाइवे पर दौड़ते ट्रक में भीषण आग, बुरी तरह झुलसा ड्राइवर, देखें Live Video

– इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर बड़ा हादसा- चलते ट्रक में लगी भीषण आग- हादसे में झुलसा ट्रक चालक- कड़ी मशक्कत से पाया आग पर काबू

बुरहानपुरApr 10, 2024 / 10:55 am

Faiz

fire in truck on highway

हाइवे पर दौड़ते ट्रक में भीषण आग, बुरी तरह झुलसा ड्राइवर, देखें Live Video

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में स्थित इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाइवे पर गणपति थाने के पास मंगलवार बुधवार की रमियानी रात को सड़क पर दौड़ते एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटें निकलती देख चालक ने बीच हाइवे पर ही ट्रक को रोककर आग बुझाने का प्रयास करने लगा। ट्रक में आग लगने के बाद हाइवे से गुजरने वाले सभी वाहन थम गए, जिससे हाइवे पर लंबा जाम तो लगा ही, साथ ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ भी आधी रात को सड़क पर जमा हो गई। आग की सूचना पर गणपति थाना पुलिस बल और निगम का फायर ब्रिगेड वाहन मौके पहुंचा। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के चौपड़ा से केला भरकर ट्रक राजस्थान जा रहा था। ट्रक के केबिन में शॉर्ट सर्किट होने के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक चालक रफीक ने उतरकर अपनी जान बचाते हुए आग बुझाने का प्रयास किया, जिससे चालक के दोनों हाथ झुलस गए‌। हाइवे पर अंधेरा होने के कारण ट्रक में लगी आग दूर से ही दिखाई दे रही थी, जिससे दूसरे वाहन भी मार्ग पर रुक गए। आग की सूचना मिलते ही निगम की फायर वाहन मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया। वहीं, एंबुलेंस की मदद से हादसे में घायल हुए ट्रक चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

 

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : चुनाव से पहले लोकसभा प्रत्याशी का निधन, स्थगित हुआ मतदान


हाइवे पर लगा एक किमी लंबा जाम

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wlayi

हाइवे पर ट्रक में आग की घटना के बाद हाइवे के दोनों तरफ करीब एक किलो मीटर लंबा जाम लग गया। जाम में यात्री बस, ट्रक समेत अन्य वाहन आधी रात के बावजूद सड़क पर घंटों फंसे रहे। हालांकि, ट्रक की आग बुझाए जाने के बाद पुलिस द्वारा एक-एक कर दोनों तरफ के वाहनों को निकालकर ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू की गई।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो