scriptपत्नी का नामांकन भरने पहुंचे सुरेंद्रसिंह बोले प्रेशर तो आना शुरू हो गया, सीएम ने बुलाया | Surendra Singh Bol pressure arrived to fill the nomination, then it s | Patrika News
बुरहानपुर

पत्नी का नामांकन भरने पहुंचे सुरेंद्रसिंह बोले प्रेशर तो आना शुरू हो गया, सीएम ने बुलाया

– खंडवा में एक निर्दलीय, दूसरा कांग्रेस पार्टी के नाम से भरा फार्म – पत्नी जयश्री को उतार रहे मैदान में

बुरहानपुरApr 26, 2019 / 02:20 pm

ranjeet pardeshi

 Surendra Singh Bol pressure arrived to fill the nomination, then it started coming, CM has called

Surendra Singh Bol pressure arrived to fill the nomination, then it started coming, CM has called

बुरहानपुर. आखिरकार लोकसभा चुनाव के लिए निर्दलीय विधायक सुरेंद्रसिंह ने अपनी पत्नी जयश्री के नाम से नामांकन फार्म जमा कर दिया। एक निर्दलीय और दूसरा कांग्रेस पार्टी के नाम से फार्म भरा। बोले फार्म भरते ही पार्टी का प्रेशर चालू हो गया, सीएम तक का फोन आ गया, २९ को बुलाया है चर्चा करने के लिए।
बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्रसिंह ने कहा कि पूरा चैलेंज है यह चुनाव एक तरफा हो जाएगा, आप देख लेना, आज की तारीख में जनता चाहती है कि ठाकुर शिवकुमारसिंह के परिवार से लोग चुनाव लड़े। ये जनता का ही आदेश है उनका आग्रह है कि हम फार्म भरे। कल से चुनावी तैयारी शुरू हो जाएगी। कहा एक कांग्रेस से भरा है एक निर्दलीय भरा है। पूरी उम्मीद है कांग्रेस का टिकट बदल जाएगा।
सुरेंद्रसिंह ने कहा अरुण यादव एक बार सांसद रहे, मेरे दो भाई ठाकुर महेंद्रसिंह, ठाकुर शिवकुमारसिंह यहां सांसद रहे। यादव की कार्यप्रणाली ऐसी है कि लोगों से जुड़ नहीं पाए। वे सरलता से मिल जाए ऐसा हो नहीं पाया। कहा कि चुनाव में पूरी टक्कर देंगे। कहा कि शिवकुमारसिंह सहकारिता के आधार पर उद्योग लगाया बुरहानपुर में, हम चाहते हैं हर विधानसभा में यह उद्योग लगे। किसान की आर्थिक स्थिति मजबूत हो किसान का बेटा इंजीनियर डॉक्टर बने।
अरुण यादव की कर्मस्थली खरगोन
अरुण यादव की कर्मस्थली खरगोन है उन्हें वहां से लडऩा चाहिए। बोले हमारा नाम वापसी का सवाल ही नहीं है। प्रेशर तो आना चालू हो गया सीएम साहब का भी फोन आया है उन्होंने मुझे मिलने बुलाया है। चर्चा करेंगे चर्चा करके आगे बढ़ेंगे। पीछे हटने का सवाल नहीं, ४४ डिग्री में आज फार्म भरने चले आ रहे हैं। जनता की लड़ाई को प्रत्यक्ष रूप से लड़ रहे हैं। आज पानी के लिए त्राही त्राही मची है। बेरोजगार की कितनी बढ़ी है।
जयश्री ठाकुर ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना है। गरीब महिला है उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाना है। खंडवा की जनता बिलकुल साथ देगी।

Home / Burhanpur / पत्नी का नामांकन भरने पहुंचे सुरेंद्रसिंह बोले प्रेशर तो आना शुरू हो गया, सीएम ने बुलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो