scriptशादी की खुशी में झूम उठा दूल्हा, पहले नहीं देखा होगा ऐसा डांस | would not have seen such a dance before The bride jumped in the joy o | Patrika News

शादी की खुशी में झूम उठा दूल्हा, पहले नहीं देखा होगा ऐसा डांस

locationबुरहानपुरPublished: Nov 30, 2021 07:22:59 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

घोड़ी छोड़ 15 फीट ऊंचे डीजे पर चढ़ दूल्हे ने किया धमाकेदार डांस

seen_such_a_dance_before_1.png
बुरहानपुर. अभी तक शादी में बरातियों का डांस तो बहुत देखा होगा पर अपनी बारात में दूल्हे का ऐसा धमाकेदार डांस नहीं देखा होगा। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक बारात के दौरान यह तस्वीर नजर आई है। वीडियो में अपनी बारात में ही दूल्हा घोड़ी छोड़ डीजे की 15 फीट ऊंची गाड़ी पर चढ़ गया और डांस करने लगा।
शहर के लालबाग स्टेशन रोड पर चल रही इस बारात में बरातियों के डांस के लिए डीजे साउंड की भी व्यवस्था की गई थी। डीजे की धुन पर बाराती डांस कर रहे थे। मनचाहे गानों की धुन और दोस्तों को डांस करता देख दूल्हा खूद को रोक नहीं पाया और डीजे की गाड़ पर ही चढ़ गया। फिर क्या था दुल्हे की धमाकेदार पर्फोर्मेस देख बारातियों के साथ आर पास से गुजरने वाले लोग भी देखते रह गए।
Must See: टाइगर स्टेट के वन मंत्री का बेतुका बयान कहा – साल में कम से कम 40-45 टाइगर मरने चाहिए
डीजे की गाड़ी पर चढ़ने से पहले दूल्हे ने घोड़ी से उतरकर सड़क पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ डांस किया जब दुल्हे का डांस से मन नहीं भरा तो 15 फीट उंचे डीजे पर चढ़ गया। दल्हे के तूफानी डांस को देखकर बाराती भी हैरान रह गए।
Must See: प्रदेश सरकार बच्चियों से रेप पर फांसी की सजा का विधेयक लेगी वापस! ये है वजह
कुछ लोगों ने दूल्हे के तूफानी डांस का वीडियो मोबाइल से बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दूल्हा का यह डांस करीब आधे घंटे तक चला फिर एक बुजुर्ग के कहने के बाद बापस उतरा और घोड़ी पर सवार हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अब लोग वीडियो देखकर तूफानी डांस की चर्चा कर रहे हैं। वही लोग लगातार इस वीडियो को अपनों को शेयर कर रहे हैं।
Must See: मुरैना में खाद के लिए टोकन नहीं मिलने पर हंगामा, सुबह से लाइन में लगे थे किसान
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85yuf4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो