scriptमहज 3 लाख में खरीद सकते हैं ये कारें, फीचर्स ऐसे जिनका नहीं कोई जवाब | buy cheap cars at just 3 lack rupees | Patrika News

महज 3 लाख में खरीद सकते हैं ये कारें, फीचर्स ऐसे जिनका नहीं कोई जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2019 01:42:14 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप महज 3 लाख में खरीद सकते हैं
फीचर्स की वजह से कार का प्राइज काफी बढ़ जाता है
ये आपके बजट में फिट तो बैठते ही हैं साथ ही में इनके संतोषजनक सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाते हैं

 
 

cheap cars

महज 3 लाख में खरीद सकते हैं ये कारें, फीचर्स ऐसे जिनका नहीं कोई जवाब

नई दिल्ली: आजकल जितनी भी कारें मार्केट में मौजूद हैं जिनमें बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स ( Safety features ) के साथ बहुत सारे स्मार्ट फीचर्स भी मौजूद हैं जो इन्हें काफी हाईटेक बनाते हैं। इन फीचर्स की वजह से कार का प्राइज काफी बढ़ जाता है जिसकी वजह से इन कारों को खरीदने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है और लंबा इन्तजार करना पड़ता है। वहीं कुछ लोगों के बजट में ये कारें फिट नहीं हो पाती हैं। ऐसे में आज हम आपको उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप महज 3 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।
MG Hector : महज 50,000 रुपये देकर घर ले जाएं ये सिमकार्ड से चलने वाली SUV

cheap cars
जिन कारों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो स्मार्ट कार्स तो नहीं हैं लेकिन इनके फीचर्स इनके प्राइज के हिसाब से ठीक होते हैं। ऐसे में ये आपके बजट में फिट तो बैठते ही हैं साथ ही में इनके संतोषजनक सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाते हैं। तो आइए जानते हैं कि वो कौन सी हैं वो कारें जिन्हें आप बेहद ही सस्ते दाम में ख़रीद सकते हैं।
पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

मारुती आल्टो ( Maruti Alto ) : मारुती सुजुकी की आल्टो की बात करें तो ये कार भारत में बेहद ही पॉपुलर है और क्योंकि ये एक आम आदमी की कार है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत है जो बेहद कम है। आप मारुती सुजुकी आल्टो को महज 2 लाख 94 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।
cheap cars
हुंडई ग्रैंड आई 10 ( Hyundai Grand i10 ) : हुंडई ग्रैंड आई 10 बेहद ही स्टाइलिश और पॉपुलर हैचबैक कार है। इस कार को आप बड़ी ही आसानी से महज 4.98 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं।
cheap cars
टाटा नैनो ( Tata Nano ) : जब टाटा नैनो को लॉन्च किया गया था तो इस कार को लखटकिया कार बताया जा रहा था लेकिन समय के साथ इस कार के दाम बढ़ गए। इसके बावजूद इस कार को आप महज 2.26 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।
Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

होंडा ब्रियो ( Honda Brio ) : होंडा की ब्रियो को अगर आप खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस कार की कीमत 4.73 लाख रुपये रखा गया है। यह दाम एक आम इंसान के हिसाब से बेहद ही कम है क्योंकि आजकल ज्यादातर कारें इस बजट से बाहर होती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो