scriptजनवरी में बाजार में तहलका मचाएंगी ये सस्ती लग्जरी कारें, देखें सारे ऑप्शन्स | harrier to wagon r these car will launch in january 2019 | Patrika News
ऑटोमोबाइल

जनवरी में बाजार में तहलका मचाएंगी ये सस्ती लग्जरी कारें, देखें सारे ऑप्शन्स

कार को चार वेरिएंट XE, XM, XT, and XZ में लांच किया जाएगा। इसकी कीमत 15 लाख के आस पास हो सकती हैं।

नई दिल्लीJan 03, 2019 / 02:44 pm

Pragati Bajpai

harrier

जनवरी में बाजार में तहलका मचाएंगी ये सस्ती लग्जरी कारें, देखें सारे ऑप्शन्स

नई दिल्ली: नये साल का आगाज हो चुका है और कार के शौकीनों को कई ऐसी कारों का इंतजार है जो पिछले साल लॉन्च नहीं हो पाई । अगर आपने दिसंबर में पुरानी हो जाने के डर से कार नहीं खरीदी तो जनवरी में आपके पास कई सारे ऑप्शन्स होंगे वो भी आपके बजट में तो चलिए आपको उन कारों के बारे में बताते हैं जो इसी महीने यानि जनवरी में दस्तक देने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी में एक या दो नहीं बल्कि 6 कारें लॉन्च हो रही हैं।

Toyota Camry Hybrid –

टोयोटा जनवरी की 18 तारीख को अपनी नई फ्लैगशिप गाड़ी Toyota Camry Hybrid को लांच करने की पूरी तैयारी कर चुका है। कैमरी के अब तक सात एडिशन आ चुके हैं, और यह 8th genकार होगी। इस कार में 2.5-लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 176 बीएचपी की पावर के साथ 221 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। वहीं इसमें पहले वाली कैमरी का इंजन सिर्फ 158 बीएचपी की पावर देता था। नई कैमरी में लगाया गया इंजन एक 118 बीएचपी (88kW) इलेक्ट्रिक मोटर के समान काम करेगा। जिसकी वजह से इस कार की कुल पावर 208 बीएचपी तक पहुंच जाएगी।

टाटा हैरियर-

टाटा की सबसे दमदार एसयूवी हैरियर को 23 जनवरी को लांच किया जाएगा। टाटा की यह कार Discovery Sport वाले Land Rover के D8 प्लेटफार्म पर बनाई गई है। कार को चार वेरिएंट XE, XM, XT, and XZ में लांच किया जाएगा। इसकी कीमत 15 लाख के आस पास हो सकती हैं।

camry

वैगन आर-

23 जनवरी को मारुति अपनी इस नई हैचबैक वैगन आर को री-लॉन्च करने वाली है। इस कार के चार अपग्रेड आ चुके हैं।इस कार की कीमत 5 से 7 लाख के बीच हो सकती है।

किक्स-

टैरेनो को बंद करने के बाद निसान ने किक्स को लाने का ऐलान किया था। किक्स को नए प्लेटफॉर्म एम0 पर डेवलेप किया गया है। ये कार भी जनवरी में लांच होगी।

Home / Automobile / जनवरी में बाजार में तहलका मचाएंगी ये सस्ती लग्जरी कारें, देखें सारे ऑप्शन्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो