scriptमहाबचत ऑफर: Hyundai की इस Suvकार पर मिल रही है पूरे 1.2 लाख की छूट, जानें क्या है पूरा ऑफर | hyundai is giving huge discount on tuscon mid size suv | Patrika News

महाबचत ऑफर: Hyundai की इस Suvकार पर मिल रही है पूरे 1.2 लाख की छूट, जानें क्या है पूरा ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2018 12:52:15 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

ह्यूंदै इस आॅफर के तहत डीजल वेरियंट्स पर 1,20,000 रुपये की कीमत वाला इंश्योरेंस फ्री दे रही है।इसके साथ ही 30,000 रुपये का एक्सचेंज आॅफर भी है।

hyundai

महाबचत ऑफर: Hyundai की इस Suvकार पर मिल रही है पूरे 1.2 लाख की छूट, जानें क्या है पूरा ऑफर

नई दिल्ली: भारत में लोग बड़ी चीजों के दीवाने होते हैं, घर हो या कार सबकुछ बड़ा चाहिए होता है। यही वजह है कि हमारे देश में सेडान कारों की डिमांड काफी होती है। लेकिन सेडान कार खरीदना इतना आसान नहीं होता लेकिन अगर हम कहें कि सेडान कार खरीदने का बेस्ट मौका है क्योंक कई कार कंपनियां अपनी सेडान कारों पर भारी छूट दे रही है। इसी में से एक कंपनी है Hyundai। Hyundai की सेडान कार Tuscon कंपनी पूरे 120000 रूपए की छूट दे रही है।
ये है पूरा ऑफर-

2017 में लॉन्च हुई इस मिड साइज एसयूवी डीजल और पेट्रोल इंजन आॅप्शंस के साथ आती है और इसमें फोर व्हील ड्राइव सिस्टम का भी विकल्प है। त्यैहारी सीजन को देखते हुए कंपनी ने इस कार की सेल बढ़ाने के लिए इस पर भारी डिस्काउंट दिया है। ह्यूंदै इस आॅफर के तहत डीजल वेरियंट्स पर 1,20,000 रुपये की कीमत वाला इंश्योरेंस फ्री दे रही है। इसके साथ ही 30,000 रुपये का एक्सचेंज आॅफर भी है।

इतना ही नहीं, पेट्रोल वेरियंट्स पर 1,05,000 रुपये का इंश्योरेंस फ्री होने के साथ ही इसपर 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस आॅफर भी है।
tuscon
इंजन और स्पेसीफिकेशन-

पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्समें आने वाली Tucson एसयूवी 2.0-litre इंजन के साथ आती है। पेट्रोल इंजन 153 बीएचपी का पीक पावर और 192.2 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है। वहीं इसका डीजल वेरियंट 182.5 bhp का पीक पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। डीजल और पेट्रोल मॉडल्स को 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।
आपको मालूम हो कि इंटरनेशनल मार्केट में इसका फेसलिफ्ट मॉडल अप्रैल में लॉन्च हो चुका है । लेकिन भारत में अभी भी इसका प्री फेसलिफ्ट वेरियंट बेचा जाता है। इस कार की शुरुआती कीमत 18.30 लाख रुपये है और यह टॉप मॉडल में 25.74 लाख रुपये तक जाती है।
भारत में इस कार का मुकाबला creta, Tata Hexa, Mahindra XUV500 और जीप कंपास से माना जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो