script33 स्मार्ट फीचर्स से लैस Hyundai की इस मोस्ट अवेटेड कार की दिखेगी पहली झलक | Hyundai will officially unveil ITS LETEST SUV VENUE TOMORROW | Patrika News
ऑटोमोबाइल

33 स्मार्ट फीचर्स से लैस Hyundai की इस मोस्ट अवेटेड कार की दिखेगी पहली झलक

कंपनी की पहली सबकॉम्पैक्ट SUV है
टर्बो इंजन के साथ पेश होगी कार
मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो ऑप्शन्स में पेश होगी कार

नई दिल्लीApr 17, 2019 / 11:25 am

Pragati Bajpai

venue

33 स्मार्ट फीचर्स से लैस है Hyundai की ये मोस्ट अवेटेड कार,कल दिखेगी पहली झलक

नई दिल्ली: Hyundai की मोस्ट अवेटेड कार venue 17 अप्रैल यानि आज ऑफिशियली शोकेस होगी। हालांकि कार की ऑफिशियल लॉन्चिंग इसी साल मई में होनी है लेकिन आज इसे भारत में शोकेस किया जाएगा।इसी के साथ ही कंपनी इसे न्यूयॉर्क में भी शोकेस करेगी। आपको बता दें कि अपने स्मार्ट फीचर्स और लुक्स को लेकर ये कार लॉन्चिंग से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। अभी कुछ दिनों पहले इस कार की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं।

18 अप्रैल को लॉन्च होगी Bajaj की ये सस्ती कार, 1 लीटर में चलती है 35 किमी

33 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली इस कार को हुंडई भारत की पहली कनेक्टेड suv बता रही है। ब्लूलिंक टेक्नोलॉजी के अलावा इस कार में लाइव कार ट्रैकिंग, मेनटेनेंस अलर्ट, ऑटो क्रैश नोटिफिकेशन, रोडसाइड असिस्टेंस, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

एक्सटीरियर की बात करें तो यहां बोल्ड ग्रिल, स्प्लिट हेडलैम्प, डायमंड कट अलॉय व्हील्स, रूफ रेल्स, LED टेल लैम्प्स, रियर स्पॉयलर, स्किड प्लेट और सनरूफ फीचर्स इस अपकमिंग एसयूवी में देखने को मिलेंगे।

इंजन की बात है तो यहां 1.4-लीटर डीजल इंजन और दो पेट्रोल मोटर्स 1.4-लीटर और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड दिया जा सकता है। ये कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों वेरिएंट्स में पेश होगी।

KTM बाइक्स की कीमत में हुआ इजाफा, वीडियो में देखें किस मॉडल पर कितनी हुई बढ़ोत्तरी

मई में लॉन्चिंग से पहले ही हुंडई डीलर्स पर इस एसयूवी के लिए अनऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी गई है। 50,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ इस कार को बुक किया जा सकता है

इस सबकॉम्पैक्ट SUV का मुकाबला बाजार में टाटा Nexon, फोर्ड Ecosport, मारुति सुजुकी Vitara Brezza और महिंद्रा XUV300 से रहेगा। इसलिए उम्मीद है कि इस कार को 8 से 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया जाएगा।

Home / Automobile / 33 स्मार्ट फीचर्स से लैस Hyundai की इस मोस्ट अवेटेड कार की दिखेगी पहली झलक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो