scriptMahindra Scorpio-N will not Come with ADAS or Panormic Sunroof | Mahindra Scorpio-N में नहीं मिलेगा ये XUV700 वाला फीचर, क्या कीमत कम रखने के लिए समझौता करने को तैयार कंपनी? | Patrika News

Mahindra Scorpio-N में नहीं मिलेगा ये XUV700 वाला फीचर, क्या कीमत कम रखने के लिए समझौता करने को तैयार कंपनी?

Mahindra Scorpio-N का मैनुअल वर्जन 17-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स के साथ आएगा, वहीं ऑटोमैटिक वर्जन 18-इंच डुअल-टोन यूनिट्स के साथ उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली

Updated: June 07, 2022 09:57:47 am

Mahindra Scorpio-N Launch Update : कार मेकर कंपनी महिंद्रा 27 जून को स्कोर्पियो के नए अवतार को लॉन्च करने जा रही है, जिसे Scorpio-N कहा जा रहा है। अपने अस्तित्व के 20 वर्षों के भीतर महिंद्रा स्कॉर्पियो ने देश में कई खास अपडेट देखें हैं। दिलचस्प बात यह है कि मौजूदा पीढ़ी के मॉडल को Scorpio Classic के नाम से नए मॉडल के साथ बेचा जाएगा। महिंद्रा स्कोर्पियो का एक के बाद एक टीजर जारी कर रही है, जिससे कहना आसान है, कि इसमें काफी बेहतर स्टाइल, अपमार्केट इंटीरियर और अधिक पावरफुल इंजन का मेल देखने को मिलेगा।

mahindra_scorpio_adas-amp.jpg
Mahindra Scorpio-N

वहीं लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म था, कि नई स्कोर्पियो एन में कंपनी XUV700 के समान ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) और पैनोरमिक सनरूफ फीचर को शामिल करेगी। लेकिन अब नई रिपोर्ट बताती हैं, कि महिंद्रा XUV700 से 12-स्पीकर सोनी ऑडियो सिस्टम के साथ 3डी साउंड स्टेजिंग, ऐप्पल कारप्ले के साथ इंफोटेनमेंट और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम को दिया जाएगा। लेकिन ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) और पैनोरमिक सनरूफ फीचर को स्कोर्पियो में शामिल नहीं किया जाएगा।

mahindra_scorpio_new_image-amp.jpg

 




ये भी पढ़ें : Hero Splendor Electric बाइक का भारत में शुरू हुआ सफर, जानिए रेंज से लेकर खर्च तक सब कुछ

नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के कैबिन में ब्राउन लेदर इंटीरियर है, जिसके साथ पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, टिल्ट और टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग व्हील, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, दावा किया जाता है कि यह एसयूवी अपनी सेगमेंट में हाई कमांडिंग सीटिंग प्रदान करती है। वहीं इस कार का मैनुअल वर्जन 17-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स के साथ आएगा, वहीं ऑटोमैटिक वर्जन 18-इंच डुअल-टोन यूनिट्स के साथ उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें : वाहनों का Fitness Certificate Renewal नहीं कराया है, तो लग सकता है 1 लाख रुपये तक का जुर्माना



big_daddy_of_suv-amp.jpg

 

उत्साही लोगों के लिए अच्छी खबर यह है, कि इस एसयूवी के प्रदर्शन के आंकड़े लगभग XUV700 के समान होंगे। इसमें 2.2-लीटर चार-सिलेंडर एमहॉक डीजल इंजन दिया जाएगा। जो स्टैंडर्ड रूप में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगा। इस इंजन की अधिकतम पावर 172 बीएचपी और टॉर्क 370 एनएम होगा। हालांकि, ये आंकड़ें टॉप-स्पेक एक्सयूवी 700 पर 10 बीएचपी और 50 एनएम ज्यादा हैं। इसके साथ ही 2.0-लीटर फोर-पॉट mStallion पेट्रोल इंजन 197 bhp की पावर देने में सक्षम होगा। जो XUV700 के समान हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.