scriptMaruti Alto, Swift, Brezza, Celerio, WagnoR is available with discount | Maruti Brezza से लेकर Alto, Swift, Celerio पर मिल रहा है डिस्काउंट, खरीदने से पहले यहां चेक करें लिस्ट | Patrika News

Maruti Brezza से लेकर Alto, Swift, Celerio पर मिल रहा है डिस्काउंट, खरीदने से पहले यहां चेक करें लिस्ट

मई 2022 में Maruti WagonR और S-Presso को सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है, कि 7-Seater Ertiga के किसी भी मॉडल पर इस महिने कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।।

नई दिल्ली

Updated: May 09, 2022 11:17:07 am

Maruti Car Discount in May : देश की सबसे बड़ी कार मेकर कंपनी मारुति सुजुकी इन दिनों पूरे जोश के साथ खरीदारों पर मेहरबान हो रही है, कंपनी ने अपने लाइनअप की कारों को अपडेट करने के साथ साथ भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। अगर आप मई में मारुति कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है। दरअसल, मारुति सुजुकी एरिना (Arena) डीलरशिप की कारों और एसयूवी पर आकर्षक छूट दे रही हैं। यानी अगर आप वैगन आर, एस-प्रेसो, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा को इस महीने खरीदेंगे तो आपको मोटी बचत हो सकती है। आइए एक नजर डालते हैं, मई में मिलने वाले डिस्काउंट पर:

Maruti car-amp
Maruti Car Discount




Maruti WagonR

वैगनआर सालों से लोगों की एक लोकप्रिय हैचबैक कार रही है, इस कार का टॉल-बॉय स्टांस अंदर की तरफ काफी जगह प्रदान करता है। इतना ही नहीं यह एक सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार भी है। इसमें 1.0-लीटर और 1.2-लीटर डुअलजेट तकनीक के साथ पेट्रोल इंजन मिलता है। खरीदारों के पास दोनों इंजनों के साथ एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प भी है। फिलहाल मारुति वैगनआर के 1.0-लीटर वेरिएंट पर 31,000 रुपये तक की छूट और 1.2-लीटर वेरिएंट पर 21,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।




ये भी पढ़ें : Mahindra Atom : देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार लेकर आ रही है महिंद्रा, 3 लाख से भी कम कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स





Maruti Swift

भारत की सबसे पसंदीदा हैचबैक में से एक स्विफ्ट एकमात्र 90hp की पावर वाले 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है। यह कार Hyundai Grand i10 Nios और Tata Tiago को टक्कर देती है। स्विफ्ट का लुक सबसे स्पोर्टी है, और ड्राइव करने में मजेदार है। स्विफ्ट के मैनुअल और एएमटी दोनों वेरिएंट पर इस महीने 25,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है।






ये भी पढ़ें : अगले तीन दिन में लॉन्च की जाएंगी Tata और Skoda की ये 3 गाड़ियां, इलेक्ट्रिक और पेट्रोल दोनों ही मॉडल होंगे शामिल






Maruti Alto


मौजूदा पीढ़ी की मारुति सुजुकी ऑल्टो लगभग एक दशक पुरानी है, लेकिन यह भारत में ब्रांड के लिए एक मजबूत विक्रेता बनी हुई है। यह कार एकमात्र 796cc इंजन और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है, और पेट्रोल और CNG दोनों विकल्पो के साथ आज भी लोगों को लोकप्रिय है। मई में खरीदार ऑल्टो पर 24,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं, हालांकि बेस एसटीडी संस्करण (STD Variant) पर केवल 11,000 रुपये की छूट दी जा रही है। ध्यान दें, कि मारुति इस साल के अंत में नेक्स्ट-जेन ऑल्टो को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है।





Maruti S-Presso

मारुति S-Presso एक शार्प दिखने वाली हाई राइडिंग हैचबैक है, जो 68hp की पावर के साथ 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है, यह कार मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। एस-प्रेसो नाम से एक हैच है, लेकिन इसका स्टाइल एसयूवी वाला है। फिलहाल, अगर आप मई में यह कार खरीदने के इच्छुक हैं, तो एस-प्रेसो के मैनुअल और एएमटी दोनों वर्जन पर 31,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है।




Maruti Celerio



नई सेलेरियो को अभी कुछ ही महीने पहले उतारा गया है, इस कार के एएमटी सहित सभी वेरिएंट्स पर 26,000 रुपये तक की छूट की पेशकश की जा रही है। मारुति सुजुकी सेलेरियो में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ 67hp की पावर के साथ 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। वर्तमान में, यह देश में सबसे अधिक माइलेज देने वाली कार है, हालाँकि, Celerio के टॉप-स्पेक वेरिएंट काफी महंगे हैं, जिसके चलते लोग इस कार के बजाय अन्य विकल्प पर स्विच कर जाते हैं।




Maruti Brezza




मारुति की विटारा ब्रेज़ा एक बेस्ट माइलेज कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें एक विशाल केबिन और हैंडलिंग संतुलन है। हालांकि, मारुति किआ सोनेट और हुंडई वेन्यू जैसे नए प्रतिद्वंद्वियों के रूप में यह कार फीचर्स में मात खा जाती है। विटारा ब्रेज़ा मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ एकमात्र 105hp की पावर वाले 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। लेकिन मौजूदा मॉडल इंडियन मार्केट से जल्द ही बंद हो जाएगा और इसकी जगह एक बिल्कुल-नई ब्रेज़ा लॉन्च की जाएगी। फिलहाल इस महीने विटारा ब्रेज़ा पर 22,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.