script

सिक्योरिटी की गारंटी है मारुति की ड्युअल एयरबैग और एबीएस वाली ये कार, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2018 12:59:36 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

हर कंपनी ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाने का सोचती है ऐसे में कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जो अपने कस्टमर्स की सिक्योरिटी के लिए पूरी तरह से कमिटेड है.

maruti baleno

सिक्योरिटी की गारंटी है मारुति की ड्युअल एयरबैग और एबीएस वाली ये कार, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली: भारतीय कार मार्केट हैचबैक कारों से भरा पड़ा है और कीमत कम रखने की जद्दोजहद में ज्यादातर कंपनियां इन कारों में सिक्योरिटी फीचर्स की अनदेखी करती है। जबकि हर कंपनी ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाने का सोचती है ऐसे में कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जो अपने कस्टमर्स की सिक्योरिटी के लिए पूरी तरह से कमिटेड है और वो कार बनाते वक्त सिक्योरिटी फीचर्स पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। ऐसी ही एक कार है maruti baleno . मारुति की इस कार पर आजकल कंपनी अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। तो अगर आप भी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस कार पर आपकी खोज खत्म हो सकती है।

27000 रूपए की ये e bike है बेहद किफायती, 7 रूपए में चलती है 100 किलोमीटर

ये है पूरा ऑफर- मारूति बलेनो का शोरूम प्राइस 5.26 रूपए है और कंपनी इस कार पर आपको 22,000 रुपये तक की छूट दे रही है। मारुति पहली बार अपनी इस प्रीमियम हैचबैक कार पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस कार पर 7,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर के अलावा इस कार को खरीदने के और भी कई कारण हैं।

इस तरह एसी चलाने से आधा हो जाता है कार का माइलेज

maruti baleno

स्पेसीफिकेशन- Baleno में 1248 cc का इंजन लगाया है जो कि 84 bhp की पॉवर और 115Nm का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो इस कार का माइलेज 27 किलोमीटर प्रति लीटर है जबकि इसका एवरेज सर्विस कॉस्ट 4781 रूपए है।

इसके अलावा आपको ये कार पेट्रोल और डीजल दोनो ही वेरिएंट में मिलती है। आप अपने बजट के हिसाब से कार पसंद कर सकते हैं।

सिक्योरिटी- सिक्योरिटी की बात करें तो इस 5 सीटर कार में ABS, EBD और ड्युअल एयरबैग जैसी फैसिलिटी मिलती है। यानि कि इस कार में बैठने पर एक्सीडेंट को टाला जा सकता है और अगर कभी ऐसा हो जाए तो कार में बैठे लोग की सुरक्षा की उम्मीद की जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो