script

यूज्ड कार मार्केट में Maruti ने बढ़ाया साम्राज्य, ऑउटलेट की संख्या हुई 200

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2019 04:45:32 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

मारुति सुजुकी इंडिया ने used car बिक्री के आउटलेट्स की संख्या में वृद्धि
132 शहरों के 200आउटलेट्स पर बिकेंगी कारें

maruti car

यूज्ड कार मार्केट में Maruti ने बढ़ाया साम्राज्य, ऑउटलेट की संख्या हुई 200

नई दिल्ली: कई लोग हैं जो सेकेंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं और अब तो सेकेंड हैंड कार मार्केट काफी बड़ा हो चुका है लेकिन फिर भी सेकेंड हैंड कार खरीदना एक मुश्किल काम है। दरअसल पुरानी कार खरीदते समय बेहद अलर्ट रहने की जरूरत होती है, क्योंकि जरा सी लापरवाही आपको लाखों का चूना लग सकता है।

आपको बता दें कि अगर आप भी सेकेंड हैंड कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने देश में अपनी पुरानी कार की बिक्री के अपने आउटलेट्स की संख्या में जबरदस्त इजाफा किया है। कंपनी का कहना है कि अब समय उसके पास देश के 132 शहरों में 200 ऐसे आउटलेट हैं जो पुरानी कारों की बिक्री करते हैं।

कुछ ऐसा होगा Maruti Ignis का नया मॉडल, डीलरशिप यार्ड में आया नजर

आपको मालूम हो कि मारुति कंपनी ट्रू वैल्यू नेटवर्क के जरिये अपनी पुरानी कारों की बिक्री करती है। कंपनी ने 19 महीने पहले नये ब्रांड नाम और नयी पहचान के साथ अपने ट्रू वैल्यू (True Value) नेटवर्क को नये सिरे से पेश किया था।

कंपनी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर.एस.कलसी ने अपने बयान में कहा, ‘‘पुरानी कारों का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और उपभोक्ता अपनी जरूरतों के लिये स्थापित कंपनियों पर भरोसा कर रहे हैं।’’

एक्सीडेंट में नहीं जाएगी जान, कार के बाहर भी होंगे एयरबैग्स

पुरानी कार खरीदते समय ध्यान रखने लायक बातें-

पुरानी कार भले ही कही से खरीदें लेकिन कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो