script

कम खर्च में आरामदायक सफर का मज़ा, इन छोटी गाड़ियों में मिलता है सबसे बेहतर लेगरूम स्पेस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2022 03:49:33 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Hatchback Cars with Best Legroom Space In India: ज़्यादा लेगरूम स्पेस वाली हैचबैक गाड़ियां सफर को आरामदायक बनाती हैं । आइए जानते है भारत की ऐसी हैचबैक गाड़ियों के बारे में, जिनमें कम खर्च में बेहतर लेगरूम स्पेस मिलता है।

maruti_suzuki_s-presso.jpg

Hatchback Cars with Best Legroom Space In India

हर व्यक्ति एक ऐसी गाड़ी चाहता है जिसमें शानदार फीचर्स तो मिले ही, साथ ही आराम भी मिले। हालांकि हर व्यक्ति के लिए अपनी कार के अलग-अलग क्वालिटी फैक्टर्स मायने रखते हैं, पर आरामदायक सफर हर किसी को चाहिए होता है। बेहतर लेगरूम स्पेस मिलने से कार में बैठे सभी लोगों को सुविधा रहती है और सफर भी आरामदायक बनता है। और अगर कम खर्च में ज़्यादा लेगरूम स्पेस मिले, तो सोने पर सुहागा हो जाता है।


आइए एक नज़र डालते है भारत में कम खर्च में उपलब्ध ऐसी हैचबैक गाड़ियों पर, जिनमें कम खर्च में बेहतर लेगरूम स्पेस मिलता है।

Maruti Suzuki S-Presso

s-presso.jpg


मारुति सुज़ुकी की यह हैचबैक पिछली सीट्स में 660mm से 900mm लेगरूम स्पेस के साथ देश की सबसे ज़्यादा लेगरूम स्पेस देने वाली हैचबैक कार है। इस कार की शुरुआती कीमत 3.78 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें – महंगी हो गई यह दमदार SUV, पावर और परफॉर्मेन्स से देती है Mahindra Thar को टक्कर

Maruti Suzuki Wagon-R

wagon-r.jpg


मारुति सुज़ुकी की यह हैचबैक भारत की सबसे लोकप्रिय हैचबैक गाड़ियों में से एक है। बेहतरीन लेगरूम स्पेस के साथ इस कार में बेहतरीन हेडरूम स्पेस भी मिलता है, जिससे 6 फीट के व्यक्ति को भी सुविधा रहती है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.18 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki Swift

maruti_suzuki_swift.jpg


मारुति सुज़ुकी की यह हैचबैक शानदार लुक के साथ बेहतरीन लेगरूम स्पेस भी उपलब्ध कराती है। फ्रंट और रियर लेगरूम स्पेस के मामले में यह कार देश की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.85 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki Baleno

maruti-baleno.jpg


मारुति सुज़ुकी की यह हैचबैक देश की बेस्ट सेलिंग प्रीमियम हैचबैक कार है। लेगरूम स्पेस के साथ ही इस कार में रियर सीट्स पर 3 लोगों के लिए आरामदायक हेडरूम स्पेस और शोल्डर रूम स्पेस मिलता है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें – अगर सोच रहे है सैकेंड हैंड Wagon-R खरीदने की, तो इन बातों का रखें ज़रूर ध्यान

ट्रेंडिंग वीडियो